डॉ. विनोद शर्मा को यूएसए की संस्था विद्या धाम ने साहित्य रत्न से किया सम्मानित
November 30th, 2020 | Post by :- | 259 Views

चंडीगढ़(मनोज शर्मा) प्रसिद्ध साहित्यकार एवं कवि डॉ. विनोद कुमार शर्मा को  ह्यूस्टन, यूएसए की विद्या धाम संस्था ने साहित्य गतिविधियों के लिए ‘साहित्य रत्न’ से सम्मानित किया है। विद्या धाम की संस्थापक एवं अध्यक्ष डॉ. सरिता मेहता ने कहा कि डॉ विनोद शर्मा को साहित्य रत्न की उपाधि से सम्मानित करते हुए उनकी संस्था  गौरवान्वित महसूस कर रही है। उन्होंने डॉ. शर्मा के उज्जवल भविष्य की कामना भी की।

वही चंडीगढ़ के सुप्रसिद्ध साहित्यकार एवं संवाद साहित्य मंच के अध्यक्ष प्रेम विज ने डॉ. विनोद शर्मा को बधाई दी। उन्होंने कहा कि डॉ शर्मा साहित्य जगत के लिए सराहनीय कार्य कर रहे हैं। उन्होंने भविष्य में भी साहित्यिक गतिविधियों को निरंतर जारी रखने की कामना भी की।
डॉ विनोद शर्मा ने विद्या धाम यूएसए की संस्थापक एवं अध्यक्ष डॉक्टर सरिता मेहता का उनकी प्रतिष्ठित संस्था द्वारा साहित्य रत्न से सम्मानित किए जाने पर आभार व्यक्त किया है उन्होंने कहा कि यह सम्मान उनकी साहित्यिक क्रियाकलापों को प्रोत्साहित करने में मदद करेगा। उन्होंने विश्वास दिलाया कि साहित्य गतिविधियों को निर्बाध रूप से जारी रखा जाएगा। उन्होंने सुप्रसिद्ध साहित्यकार प्रेम विज का धन्यवाद करते हुए कहा कि उनके कारण ही साहित्य गतिविधियों को नई दिशा मिली है। उनका प्रशस्त मार्गदर्शन हमेशा प्रेरणादाई है

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।