जंडियाला गुरु थाने के मुख्य मुंशी पर मालखाने में से 20 लाख रुपये गायब करने का हुआ मामला दर्ज ,मुख्य मुंशी हुआ ग्रिफ्तार।
November 30th, 2020 | Post by :- | 294 Views
जंडियाला गुरु के थाने के मालखाने से  20 लाख रुपए गायब, मुख्य मुंशी के खिलाफ केस दर्ज, हुआ गिरफ्तार।
 जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
 जंडियाला गुरु पुलिस मुख्य  मुंशी किशन चंद ने 28 नवंबर को एसआई चरण सिंह को सूचित किया।  गोदाम के बाहर का ताला चेक किया जो ढीला था।  जिसे 26 नवंबर को बदल दिया गया था और जिसकी सभी चाबियां उसके कब्जे में थीं।  इसमें से 20 लाख रुपये (सीलबंद) माल खाने में राजस्व सूट के रूप में रखे गए थे। एसआई चरण सिंह ने मामले की जांच करते हुए कहा कि एसआई हरचंद सिंह एसएचओ जंडियाला गुरु जो मेडिकल रेस्ट पर थे।  किशन चंद मुख्य  मुंशी, एएसआई बलकार सिंह, कांस्टेबल हरप्रीत सिंह और कांस्टेबल संदीप सिंह ने माल खाने  की फिर से जाँच की और पाया कि मालखाने  के अंदर बक्से टूटे हुए थे।  यह उल्लेखनीय है  कि मालखाने की जिम्मेदारी मुख्य मुंशी की होती  है।  जांच के दौरान पाया गया कि मालखाने  से 20 लाख रुपये गायब थे।  जंडियाला पुलिस ने  के मुख्य मुंशी किशन चंद पुत्र  सरदारी लाल के खिलाफ आईपीसी की धारा 409 और 13 पीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर  और उसे गिरफ्तार किया गया है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।