प्रशिक्षण शिविर मे अर्जित किया ज्ञान, चुनाव मे आएगा काम: शशांक भट्ट
November 29th, 2020 | Post by :- | 70 Views

चंडीगढ़ ( मनोज शर्मा) भाजपा जिला 4 चंडीगढ़ के मण्डल 18 और 20 का 2 दिवसीय प्रशिक्षण शिविर खत्म हुआ,प्रशिक्षण शिविर के सयोजक पार्षद शक्ति देवशाली थे और भाजपा जिला 4 के अध्यक्ष मनीष भसीन (मनु ) ने ज़िलें का नेतृत्व किया.जिला 4 भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष शशांक भट्ट ने कहा हम युवाओं को इन शिविर से बहुत ज्ञान अर्जित किया है और ये ज्ञान हमें संगठन के लिए ज़मीन पर कार्य करने मे मजबूत करेगा । दीपक शर्मा, प्रदीप (मोंटी), विक्की गुगनानी ने कहा हमने व्यक्तित्व विकास,भाजपा का विकास एव इतिहास आदि का ज्ञान प्राप्त किया , वही सूरज , रवि टाक ,अजय (हनी) ,

आकाश ने कहा हमें 2014 के बाद भारतीय राजनीती मे बदलाव ,भाजपा और हमारा दाईतव आदि के लिए सीखा और हमें शिविर मे आकर गर्व हुआ है, गौरव(लकी),राहुल, खुसबू वर्मा, रोहित ने कहा हमारे भाजपा के नेतृत्व द्वारा 2 दिन मे हमें हर रूप मे पार्टी का ज्ञान मिला.अंत मे जिला अध्यक्ष भाजपा मनीष भसीन (मनु) और  युवा मोर्चा जिला-4 अध्यक्ष शशांक भट्ट ने सभी युवा मोर्चा के कार्येकर्ताओ का धन्यवाद करते हुए 2021 के चंडीगढ़ कोर्पोरशन के चुनाव की तयारी मे बूथ स्तर तक जाकर अभी से लग जाने का आग्रह किया ताकि चुनाव की तयारियो मे कोई कमी ना रहे,भाजपा चंडीगढ़ की विकास कार्यों की उपलब्धिया को जनता मे लेकर जाये  ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।