भरतपुर की सेवर थाना पुलिस द्वारा रेंज के सबसे बड़े बजरी माफिया को गिरफ्तार करने के दाबे के बाद भी भरतपुर जिले की सीमाओं में बजरी का खेल भन्नाटे के साथ है जारी
November 29th, 2020 | Post by :- | 54 Views

भरतपुर ( शौकत अली )

 

 

राजस्थान में भरतपुर की सेवर थाना पुलिस द्वारा रेंज के सबसे बड़े बजरी माफिया को गिरफ्तार करने के दाबे के बाद भी भरतपुर जिले की सीमाओं में बजरी का खेल भन्नाटे के साथ है जारी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजस्थान के भरतपुर में बजरी के अवैध खेल में अब टारगेट बने हुए है भुसावर के उपखण्डाधिकारी रामकिशोर मीणा जिन्हें देनी पड़ी है सफाई – कहा दलाल उनके नाम से कर रहे है वसूली। सूत्रों की माने तो अवैध खनन के मामले में खनिज विभाग और पुलिस के साथ अब परिवहन विभाग की मिलीभगत भी खुलकर आ रही है सामने। उपखण्डाधिकारी के नाम पर अवैध वसूली के साथ बजरी माफियाओं के बजरी से भरे वाहनों को एस्कोर्ट करने के लिए सरकारी गाडिय़ों का हो रहा है दुरुपयोग। सूत्रों के अनुसार बजरी माफियाओं ने अपना रूपवास का रूट लिया है अब बदल। बयाना-भुसावर मार्ग से निकल रहे हैं अवैध बजरी से भरे वाहन। खनिज, पुलिस और परिवहन विभाग खूब कूट रहे है चाँदी। पुलिस और प्रशासन के आला अफसर क्या बाकई अनजान है इस पूरे खेल से या मामला है कुछ और ही।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।