प्रेम विवाह कराने वाले पति पत्नी को ,पत्नी को गोलियां मारकर की हत्या ।
September 15th, 2019 | Post by :- | 147 Views
जंडियाला गुरु, ( कुलजीत सिंह )    :   बॉर्डर पर  गाँव नौशहरा ढाला  में आज एक लड़की और उसके पति को लड़की के परिवार वालों ने गोलियां  मारकर हत्या कर दी  ।गोलीबारी में लड़की के पति अमनदीप सिंह पुत्र सुखदेव सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई ।लड़की अमनप्रीत कौर को इलाज के लिए एक निज्जी हस्पताल में दाखिल कराया गया जहाँ पर उसकी मौत हो गई ।तरनतारन के डी एस पी कमलजीत सिंह ने बताया  कि इस युवा जोड़ी का क़त्ल अमनप्रीत कौर के रिश्तेदारों ने ही किया है ।एक आरोपी का नाम गुरभिन्दर सिंह उर्फ भिंदा है जो कि अमनप्रीत कौर का चचेरा भाई है ।
इसी तरह सुरजीत सिंह ,हरविंदर सिंह पुत्र करनैल सिंह ,अमरजीत सिंह पुत्र सरवन सिंह सभी निवासी गांव गहरी जिला तरनतारन के रहने वाले है।लडक़ी के पिता अमरजीत सिंह को भी हिरासत में लिया गया है बता दे कि ऑनर किलिंग का इस गांव में दूसरा मामला है जबकि गत 30 जुलाई को तीन  लोगों ने गला रेत कर हत्या कर दी थी।
मृतक पति पत्नी की फ़ाइल फोटो

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।