गांव भंगवां के गुरमुख सिंह को पुलिस चौकी इंचार्ज गहरी मंडी द्वारा मारपीट का मामला ।
November 24th, 2020 | Post by :- | 346 Views

गांव भंगवां के गुरमुख सिंह को पुलिस चौकी इंचार्ज गहरी मंडी व अन्य पुलिस कर्मियों द्वारा थर्ड डिग्री टॉर्चर का मामला , उच्च अधिकारियों को।शिकायत देने के बाद भी नही हुई कोई कार्रवाई ।
3 दिनों के भीतर नही मिला इंसाफ तो करेंगे थाने के आगे आत्मदाह ।
जंडियाला गुरु कुलजीत
गांव भंगवां के पीड़ित गुरमुख सिंह और उनकी पत्नी सुखचैन कौर ने बताया कि अक्तूबर माह में उन्होंने गांव के डिपू होल्डरों के खिलाफ गरीबों को बांटी जाने वाली गेंहू में हो रही धांधली के खिलाफ आवाज़ उठाई थी ।जिसका नतीजा उन्हें यह मिला कि पुलिस चौकी इंचार्ज गहरी मंडी ए एस आई तजिंदर सिंह ने अपने साथियों के साथ बिना कोई लिखित शिकायत गुरमुख सिंह को घर से उठाकर थाने लाकर थर्ड डिग्री टॉर्चर के साथ उसके केसों की बेअदबी भी की गई ।
उस पर इतना तषदद किया गया कि आज उसके शरीर के इतनी बबुरी हालत हो गई है कि उसके लिए चलना फिरना भी मुश्किल हो गया है औऱ उसका कामकाज भी ठप्प हो गया है ।जिसके चलते उसके घर की आर्थिक हालत भी बहुत बुरी हो गई है ।जबकि इस सबंध में लिखित शिकायत 9 अक्तूबर 2020 1269 ए पी जो एस एस पी देहाती को दी गई थी । उसकी जांच डी एस पी जंडियाला गुरु को सौंपी गई थी लेकिंन यह जांच अभी भी ठंडे बस्ते में पड़ी हुई है ।पीड़ित दंपति का कहना है कि यदि उन्हें 3 दिन के भीतर इंसाफ नही मिला तो वह जंडियाला थाने के आगे आत्मदाह करेंगे ।
इस मामले में डी एस पी जंडियाला गुरु सुखविंदरपाल सिंह का कहना है कि उन्होंने जांच कर उसकी रिपोर्ट अमृतसर देहाती को भेज दी गई है ।उनके आदेश आने पर ही कार्रवाई होगी ।
फ़ोटो कैप्शन पीड़ित दंपति पत्रकारों को जानकारी देते हुए ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।