खट्टर-दुष्यंत की जोड़ी मस्त, हाहाकार कर रही जनता त्रस्त : सुरजेवाला
November 23rd, 2020 | Post by :- | 285 Views

कैथल(लोकहित एक्सप्रेस विशाल चौधरी)भाजपा-जजपा सरकार ने लॉकडाउन की आड़ में शराब का गोरखधंधा चलाया। हमने 27 जून को पहले ही चेताया और बताया था लेकिन खट्टर-दुष्यन्त की जुगलबंदी ने बजाय कार्रवाई के इस शराब घोटाले पर पर्दा डालने का काम किया। क्या यह शराब घोटाला बिना शासक की शह के संभव है? कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला आज कैथल जाट धर्मशाला के प्रधान व पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष रोशन पाडला के सुपुत्र की शादी में पाडला गांव में शिरकत करने पहुंचे थे।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि ये कैसी निक्कमी व निर्दयी सरकार है जो अपनी पार्टी के पूर्व पार्षद हरीश शर्मा को आत्महत्या के लिए मजबूर करती है।

उन्होंने कहा कि पानीपत के पूर्व पार्षद हरीश शर्मा द्वारा आत्महत्या नहीं बल्कि ये हत्या है। क्या बर्बरता और निर्दयता से की गई लाठीचार्ज का न्याय सरकार देगी। बर्बरता और निर्दयता से पीटना दिखाता है कि प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज नहीं है। सत्ता में बैठे अहंकारी लोगों को भगवान सद्बुद्धि दे। उन्होंने कहा कि सच्चाई दिखाने और बताने वालों को भी सजा दी गई। पत्रकारों पर लाठीचार्ज पहली बार नहीं हुआ। इससे पहले भी दो बच्चों की मौत मामले में पत्रकारों पर बर्बरता से लाठीचार्ज किया गया था।

सुरजेवाला ने कहा कि कभी ब्राह्मण समाज के प्रतिनिधि को फरसे से गर्दन काटने की धमकी देना, कभी ब्राह्मण नेता को स्टेज से धक्के मार कर उतारना, कभी परीक्षा में ब्राह्मण समाज को अपशुकन करार देना और अब न्याय माँगने पर लाठीचार्ज करना दिखाता है किभाजपा-जजपा सरकार कितनी निर्दयी व तानाशाही सरकार है।

कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि महँगाई और कोरोना से त्रस्त जनता पर बार-बार वार कर रही है भाजपा सरकार। उन्होंने कहा कि कच्चे तेल की क़ीमतों में भारी गिरावट के बावजूद तानाशाह मोदी सरकार पेट्रोल-डीज़ल के दाम तीन दिन से निरंतर बढ़ा रही है।किसान फसल बीजने की तैयारी कर रहा है और भाजपा दाम बढ़ा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।