पीलीभीत : जिला पंचायत सदस्य दीप्ती गंगवार ने सच्चे समाजवादी के रूप में सेवा भाव से मनाया नेता मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन
November 22nd, 2020 | Post by :- | 134 Views

पीलीभीत, विक्रांत ऋषि। पीलीभीत में समाजवादी पार्टी के मुखिया नेता मुलायम सिंह यादव के 82 वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में सपा जिलाध्यक्ष सहित तमाम सपा नेताओं ने नेता जी के जन्मदिवस पर केक काटकर हर्षोल्लास से जन्मदिन मनाते हुए सपा की नीतियों तक जन जन तक पहुँचाया । वहीं पीलीभीत जिला पंचायत सदस्य दीप्ती गंगवार ने अपने क्षेत्र में पूर्व जिला पंचायत सदस्य अपने पति धर्मेश गंगवार के साथ जनता के बीच मिष्ठान व जरूरत मंद लोगो को वस्त्र वितरण करने के साथ साथ समाजवादी सरकार में लागू की गई योजनाओं व नीतियों को बताते हुए नेता जी का स्मृति चिह्न भी भेंट किया । आपको बता दें दीप्ति गंगवार का साफ तौर पर कहना कि सच्चे समाजवादी कभी अपने मार्ग से नहीं भटकते और समाजवाद ही उनके जीवन का आधार जिसके भलीभूत वे अपने नेता मुलायम सिंह को आदर्श मान कर जनता जनार्दन के साथ ही नेता मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन को मना रही है । यही नहीं समाजवादी विचार धारा के साथ अपने क्षेत्र की जनता के साथ हर पल उनकी सुख दुख में साथ देने के लिए समर्पित रहती हैं। इसी लिए जनता का प्यार और साथ उन्हें व उनके समाजवादी नेता जी को हमेशा से मिलता रहा है। नेता जी के जन्मदिन समारोह के दौरान जिलाध्यक्ष,पूर्व राज्यमंत्री, सपा के वरिष्ठ नेताओं सहित कई नेताओ के साथ भारी संख्या में जनता समर्थन शामिल रहे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।