बृजमनगंज में मना भगवान राजराजेश्वर सहस्त्रबाहु जी महाराज का जन्मोत्सव
November 21st, 2020 | Post by :- | 230 Views

महराजगंज (एके जायसवाल), बृजमनगंज के रेलवे स्टेशन रोड पर शनिवार को अखिल भारतीय जायसवाल (सर्ववर्गीय) महासभा के तत्वावधान जायसवाल समाज के कुल देवता भगवान राजराजेश्वर सहस्त्रबाहु जी महाराज के जन्मोत्सव मनाया गया।

कार्यक्रम में प्रदेश महासचिव संगठन युवा आशीष जायसवाल उर्फ सोनू (पत्रकार) ने भगवान राजराजेश्वर सहस्त्रार्जुन महाराज जी के बारे में लोगों को बताया। साथ ही समाज के लोगों को एकजुट हो कर अपने समाज के लोगों को सहयोग करने के लिए प्रेरित किया।

कार्यक्रम में वरिष्ट प्रदेश सचिव अमित जायसवाल ने संबोधित करते हुए कहा कि अपने समाज के अधिकारों के प्रति लोग सजग हों। कोई समस्या हो तो खुल कर अपने समाज के लोगों को बतावें।

कार्यक्रम का संचालन समाजसेवी विनोद जायसवाल ने किया।

कार्यक्रम को अमरसिंह जायसवाल, रूपनारायण जायसवाल, व्यापार मंडल अध्यक्ष किशन जायसवाल, जायसवाल महासभा के नगर अध्यक्ष युवा अभिलाष जायसवाल ने भी सम्बोधित किया।

इस दौरान भगवान राजराजेश्वर सहस्त्रबाहु जी महाराज के चित्र पर माल्यार्पण कर पूजन अर्चन कर लोगों में प्रसाद वितरण किया गया।

इस अवसर पर गणेश जायसवाल, राजन जायसवाल, गौरव जायसवाल, बबलू जायसवाल, सौरभ जायसवाल सचिन जायसवाल, सूरज जायसवाल, संजय जायसवाल, नीरज जसवाल, काजू जायसवाल, अंकित जायसवाल, पवन जायसवाल, अभिषेक जायसवाल, आकर्ष जायसवाल, गौरव जायसवाल, आदर्श जायसवाल सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।