विधानसभा चुनाव में हुड्डा व सैलजा के हाथ मजबूत करें कांग्रेस कार्यकर्ता : राजेंद्र जून
September 15th, 2019 | Post by :- | 148 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

कांग्रेस पार्टी बहादुरगढ़ से जिसे भी टिकट दे उसे जीताकर विधानसभा भेजे कार्यकर्ता : राजेंद्र जून

* राजेंद्र जून की अध्यक्षता में बहादुरगढ़ विधानसभा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की हुई मीटिंग

* राजेंद्र जून बोले, भाजपा 75 पार नहीं बल्कि जनता की वोट की चोट से होगी सत्ता से बाहर

बहादुरगढ़। अगले महीने होने वाले हरियाणा विधानसभा के चुनाव से पहले कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा की नाकामियों को घर घर जाकर आमजन तक पहुंचा कर जनविरोधी भाजपा सरकार को हरियाणा की सत्ता से चलता करने के लिए अपनी जिम्मेदारी निभाए ताकि हरियाणा में जनप्रिय नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा तीसरी बार मुख्यमंत्री बन कर लोगों की भलाई व प्रदेश का विकास कराने का काम कर सके। यह बात बहादुरगढ़ हलके से कांग्रेस के पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह जून ने राष्ट्रीय राजमार्ग के लाल चौक के नजदीक स्थित लाला रामकंवार धर्मशाला के प्रांगण में आयोजित बहादुरगढ़ विधानसभा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मीटिंग को संबोधित करते हुए कही। कार्यकर्ता मीटिंग में पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह जून ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के जन्मदिन पर केक काटकर उनकी दीर्घायु की मंगल कामना भी की।
पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह जून ने कार्यकर्ता मीटिंग में पहुंचे सैकड़ो कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अगले महीने अक्टूबर में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी बहादुरगढ़ विधानसभा से जिसको भी पार्टी का प्रत्याशी बनाएं सभी कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता उस पार्टी
प्रत्याशी को जिताने के लिए जी जान से मेहनत करें ताकि झूठ, लूट व फूट की राजनीति करने वाली भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाया जा सके। राजेंद्र सिंह जून ने कहा कि आज कांग्रेेस कार्र्यकर्ता यह संकल्प लेकर जाए की कांग्रेस पार्टी बहादुरगढ़ विधानसभा से जिसको भी पार्टी का टिकट देकर भेजेगी समस्त कार्यकर्ता उस प्रत्याशी को जनता के सहयोग से भारी वोटों से जीताकर हरियाणा विधानसभा में भेजने का काम करके कांग्रेस विधायक दल के नेता, चुनाव कमेटी के चेयरमैन एवं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व राज्यसभा सांसद एवं हरियाणा कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष बहन कुमारी सैलजा व पूव सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के हाथ मजबूत करने का काम करेंगे। अपने संबोधन में राजेंद्र जून ने कहा कि भाजपा राज में बहादुरगढ़ हलका विकास व सुविधाओं में पिछड़ गया है। भाजपा विधायक नरेश कौशिक हलके में 2300 करोड़ रूपयें का विकास होने की जो बात कहते है वह पूरी तरह से झूठी व हवाहवाई है। हलके की जनता मूलभूत सुविधाओं को तरस रही है और विधायक नरेश कौशिक 2300 करोड़ के विकास होने की झूठी बात का प्रचार करके अपने पांच साल की नाकामी को छिपाने का काम करे रहे है। राजेंद्र सिंह जून ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर बरसते हुए कहा कि हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर की सरकार की नाकामी के कारण आज पूरे प्रदेश की व्यवस्था पूरी तरह से बदहाल पड़ी है। पांच साल पहले 2014 में प्रदेश की जनता को सुशासन,विकास, रोजगार का सपना दिखाने वाली खट्टर सरकार में लोगों को कांग्रेस कार्यकाल में शुरू हुई जनहितैषी योजनाओं का लाभ तक प्राप्त नहीं हो रहा। प्रदेश में सुरक्षा नाम की कोई चीज नहीं है, कानून व्यवस्था का दिवाला निकला हुआ है। राजेंद्र जून ने कहा कि भाजपा द्वारा देश की जनता पर थोपी गए नोटबंदी और जीएसटी से देश आज भारी आर्थिक मंदी के दौर से गुजर रहा है। भाजपा सरकार की गलत फैसले लेने के कारण कंपनियों में ताले लटक रहे हैं जिससे रोजाना बेरोजगारी बहुत तेज गति से बढ़ रही है। राजेंद्र जून ने कहा कि हरियाणा प्रदेश की जनता सत्ता परिवर्तन के लिए
चुनाव का बेसब्री से इंतजार कर रही है। भाजपा सरकार की गलत नीतियों व नाकामियों के कारण परेशानियों से जूझ रही हरियाणा की जनता इस बार विधानसभा चुनाव में भाजपा को अपनी वोट की चोट से करारा जवाब देने को बेताब है। राजेंद्र जून ने कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा 75 पार नहीं बल्कि जनता की वोट की चोट से सत्ता से बाहर होगी। मंच का संचालन पूर्व पार्षद महाबीर उर्फ राजू पहलवान ने किया।
यह रहे मौजूद
इस अवसर पर वेद प्रधान, पूर्व चेयरमैन तेजबीर दलाल, पूर्व चेयरमैन आजाद राठी, कुलदीप छिकारा, पार्षद रविन्द्र जाखड़, पूर्व पार्षद पप्पू यादव, पंडित सतीश कसार, सत्ते सरपंच परनाला, पंडित अमित कसार, मनोज नंबरदार, सरपंच हुकम सांखोल, पूर्व पार्षद जोनी राठी, पूर्व पार्षद महिपाल, पूर्व पार्षद महाबीर उर्फ राजू पहलवान, पूर्व पार्षद कर्ण भाटिया, सीटू बराही, बबलू सराय, महेंद्र प्रधान, बिंदर प्रधान, पूर्व सरपंच वीरेंद्र कौशिक, आनंद राठी पूर्व सरपंच साखोंल, अरुण खत्री लाइनपार, धर्मेन्द्र जेलदार,पूर्व सरपंच दर्शन सैनी, इन्द्र राठी, टैणी प्रधान, रजनीश उर्फ मोनू लाईनपार, दयाचंद रंगा, डॉ एस के मालिक, नारायण बराही, राजेन्द्र बराही, लालसिंह चौहान, कांग्रेस नेत्री, बिमला शर्मा, गुडडी, इन्द्र राठी जटवाड़ा, डीसी सैनी, प्रकाश पहलवान मांडोठी, सत्ते प्रधान कानोंदा, श्याम आदि मौजूद रहें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।