BJP नेता नवीन बंटी ने अनाज मंडी में चलाया महा जनसंपर्क अभियान 
September 15th, 2019 | Post by :- | 117 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
* दुकानदारों को दी हरियाणा व केंद्र की भाजपा सरकार की नीतियों की जानकारी
बहादुरगढ़। हरियाणा प्रदेश की भाजपा सरकार में गरीब, किसान, व्यापारी, दुकानदार, मजदूर,कर्मचारी सहित सभी वर्गों के लिए समान विकास किया है, जिसके चलते आज हरियाणा प्रदेश विकासशील श्रेणी में अग्रणी है। यह बात भाजपा किसान मोर्चा हरियाणा की युवा किसान समिति के प्रदेश संयोजक नवीन सोलधा ने महा जनसंपर्क अभियान के तहत शहर की अनाज मंडी, काठमंडी रेलवे रोड परदुकानदारों व व्यापारियों को हरियाणा व केंद्र की भजपा सरकार की सर्वहितैषी नीतियों व योजनाओंं की जानकारी देते हुए कही। नवीन सोलधा ने महा जनसंपर्क अभियान के तहत अनाज मंडी, काठ मंडी, रेलवे रोड सहित अनेक क्षेत्रों का दौरा कर लोगों को भाजपा सरकार की जन हितैषी नीतियों की जानकारी विस्तार से दी। जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों से रूबरू होते हुए नवीन सोलधा ने कहा कि हरियाणा की भाजपा सरकार ने खेलों को बढ़ावा देने के लिए ग्राम स्तर पर आधारभूत ढांचा विकसित किया। खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित करने के लिए करोड़ों रुपए की राशि वितरित की गई । सरकार ने अनुसूचित जनजाति के कल्याण के लिए कई योजनाएं शुरू की। शहीदों के परिवारों के सदस्यों को सरकारी नौकरियां उपलब्ध कराई गई । हरियाणा सरकार ने अन्नदाता किसानों को लाभ पहुंचाने के लिए भावांतर योजना शुरू की, जिससे प्रदेश के लाखों किसानों को लाभ हुआ। गन्ना किसानों को सर्वाधिक मूल्य हरियाणा में दिया जा रहा है।
नवीन सोलधा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में पिछले 5 साल में हरियाणा के अढ़ाई करोड़ लोगों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के साथ-साथ हरियाणा प्रदेश में पहले की सरकारों में कायम भ्रष्टाचार पर अंकुश  लगाने का काम किया गया है । नवीन सोलधा ने कहा कि अगले महीने अक्टूबर में होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव में हरियाणा प्रदेश की सम्मानित जनता लोकसभा चुनाव की तरह अपना आशीर्वाद विधानसभा चुनाव में भी देकर हरियाणा में भाजपा को 75 प्लस सीटों से जीताकर दोबारा से सरकार बनाने का जनादेश देगी। नवीन बंटी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का लक्ष्य मात्र सत्ता प्राप्त करना नहीं होता बल्कि भाजपा सत्ता के माध्यम से सबका साथ -सबका विकास की नीति पर चलते हुए सर्व समाज की भलाई करने का काम धरातल पर करती है।
फोटो कैप्शन:- भाजपा नेता नवीन सोलधा महा जनसंपर्क अभियान के तहत दुकानदारों को भाजपा सरकार की नीतियों की जानकारी देतेे हुए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।