राष्ट्रीय हिंदू युवा वाहिनी की जिला कार्यकारिणी की गई घोषणा
September 15th, 2019 | Post by :- | 253 Views

   पलवल , प्रवीण आहूजा  ( लोकहित एक्सप्रेस

राष्ट्रीय हिंदू युवा वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रजत छाबड़ा की ओर से जिला पलवल की इकाई की घोषणा की गई यह घोषणा आज प्रेस वार्ता के दौरान स्थानीय विश्राम गृह में  जानकारी देते हुए बताया । जिला पलवल से नवनियुक्त जिलाध्यक्ष जयशंकर त्रिपाठी को जिले का प्रभार सौंपा गया है इसके अलावा पूरी कार्यकारिणी का गठन की जिम्मेवारी भी जिलाध्यक्ष को सौंप दी गई है यह जानकारी देते हुए रजत छाबड़ा ने बताया कि हिंदुत्व के मुद्दे को लेकर पूरे हिंदुस्तान में संगठन को मजबूत किया जाएगा और इसमें हर एक कार्यकर्ता का उतना ही योगदान होगा जितना देश के सभी लोग मिलकर राष्ट्र हित कार्य में अपना योगदान देते है ।

उन्होंने बताया इस संगठन को चलाने के लिए सभी के योगदान की आवश्यकता है और इसमें पूरे भारतवर्ष में मिलकर इस विशाल संगठन को आगे बढ़ाया जाएगा राष्ट्रीय हिंदू युवा वाहिनी संगठन में आज पूरे भारतवर्ष में हजारों की संख्या में कार्यकर्ता जुड़े हुए हैं और सभी मिलकर देश हित में अपने कार्य को आगे बढ़ा रहे हैं  संगठन को आज देश के राष्ट्रीय संतों का संरक्षण भी प्राप्त हो गया है आप उन के सानिध्य में संगठन देश की सेवा करेगा और देश हित में जो भी कार्य करने होंगे संगठन सदैव उन कार्यों को करने में तत्पर रहेगा। उन्होंने बताया संगठन का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रहित कार्यों में अपना सहयोग देना । और जो भी राष्ट्र हित में एक प्रबल सोच लेकर काम करेगा संगठन सदैव उसके साथ मजबूती से अपना सहयोग भी देगा

नवनियुक्त जिलाध्यक्ष जयशंकर त्रिपाठी ने बताया कि जो जिम्मेवारी माननीय अध्यक्ष महोदय ने उन्हें सौंपी है वह बखूबी अपनी जिम्मेवारी को निभाएंगे साथ ही बहुत जल्द जिले की कार्यकारिणी का गठन करके औपचारिक रूप से इसकी घोषणा भी करेंगे और अपने साथ ज्यादा से ज्यादा जिला इकाई में सदस्यों को जोड़कर संगठन को मजबूत बनाने का कार्य भी करेंगे ताकि राष्ट्रहित स्तर में जो भी कार्य होंगे हम उसमें बढ़-चढ़कर अपना सहयोग देंगे ।इस अवसर पर राष्ट्रीय हिंदू युवा वाहिनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रवीण आहूजा, इंद्रजीत भारद्वाज, देव पंडित ,नितिन शर्मा नितिन भारद्वाज ,हरीश कौशिक ,मोनी ठाकुर आदि मौजूद रहे ।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।