मिशन 2020 के अन्तर्गत पार्षद ने किया रक्तदान|
November 20th, 2020 | Post by :- | 200 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 20 नवंबर :- बदलते दौर में आजकल के युवा – नौजवान जहां अपने जन्मदिन मनाने में हजारों रुपये बेवजह खर्च कर देते है वहीं पलवल के वार्ड 24 के एक युवा पार्षद केशव अवतार भारद्वाज  ने अपने जन्मदिन पर लीक से हटकर काम किया है।  पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज के मुख्य संयोजक आर्यवीर लॉयन विकास मित्तल ने बताया कि भारत सरकार द्धारा चलाये जा रहे “मिशन 2020, 100%  स्वैच्छिक रक्तदान ”

अभियान के अन्तर्गत अपने जन्मदिन के अवसर पर पार्षद केशव अवतार भारद्वाज  के साथ साथ  उनके मित्र तेजपाल शास्त्री ने भी नागरिक अस्पताल पलवल के ब्लड बैंक में रक्तदान किया। इस अवसर पर पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज की सह संयोजक  अल्पना मित्तल, लालचन्द,विशाल आदि भी उपस्थित थे। यहा केशव अवतार भारद्वाज ने कहा कि इस दिखावे की दुनिया मे हम अपना जन्मदिन तो पैसे बर्बाद करके भी मना सकते थे लेकिन उससे कोई फायदा नही है।आज रक्तदान करके  अंदर से खुश हूं कि हमारे रक्त से किसी जरूरतमंद का भला होगा  और किसी की जिंदगी बच जाए इससे ज्यादा अहोभाग्य मेरे लिए क्या हो सकता है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।