हॉस्पिटल के बाहर सोता देख भाजयुमो जिला -4 के युवाओं ने की मदत
November 20th, 2020 | Post by :- | 311 Views

चंडीगढ़ ( मनोज शर्मा) भाजयुमो जिला -4 के अध्यक्ष शशांक भट्ट के नेतृत्व मे जिला 4 के कार्येकर्ताओ ने रात को सडक पर सोने वाले लोगो की मदत के लिए अभियान चलाया। दीपक शर्मा , प्रदीप( मोंटी ) , अमित यादव ने बताया की हमारे कार्येकर्ताओ ने सेक्टर 32 हॉस्पिटल के बाहर लोगो को बिना कपड़ो के ठण्ड मे सोते देखा,इसकी सुचना अध्यक्ष शशांक भट्ट को दी गयी और तुरंत ज़िलें के कार्यकर्ता ठंड से बचने का सामान (कम्बल,गरम कपडे) लेकर सेक्टर-32 हॉस्पिटल पहुंचे और उन लोगो को दिया गया जो लोग ठंड में बिना गर्म कपड़े के सड़क पर सो रहे थे ।

विक्की गुगनानी, रवि टांक, सूरज यादव ने कहा की इस ठण्ड मे हमें अपने घरों से बाहर आकर इन बेसहारो की मदत करनी चाहिए, इनको गरम कपडे, कम्बल और हो सके तो रहने के लिए छत देनी चाहिए, मानव सेवा सबसे बड़ा धर्म है.आज़ाद मौर्या, रोहित पाल,आकाश ने कहा हम आगे भी ये सेवा के अभियान को जारी रखेंगे और भविष्य मे कोई भी मदत के लिए सुचना मिलती है उसपर तुरंत इसी प्रकार मदत पहुंचाई जायगी अंत मे शशांक भट्ट ने सभी कार्येकर्ताओ  का धन्यवाद करते हुए कहा की वह इसी प्रकार  मानव सेवा मे लगे रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।