गांव भंगवां की मेंबर पंचायत और उनकी बेटियों को अशलील गालियां निकालने के मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ किया मामला दर्ज ।
November 19th, 2020 | Post by :- | 162 Views
गांव भंगवां की मेंबर पंचायत और उनकी बेटियों को अश्लील गालियां निकाली ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
जंडियाला गुरु ब्लाक के अंतर्गत आते गांव भंगवां की मेंबर पंचायत सरबजीत कौर ने बताया कि उनके गांव के रहने वाले व्यक्ति साहिब सिंह पुत्र जस्सा सिंह का फोन आया और उसे कहने अपशब्द कहने लगा। इसके बाद उसने उसको और उनकी दो बेटियों को बेहद अश्लीलता  भरी गालियां निकाली ।उसने मेरी बेटियों के चरित्र पर भी इल्जाम लगाए।
उक्त व्यक्ति ने फोन काटकर फिर उनके घर के बाहर आकर गंदी गाली निकालने लगा।
मेंबर पंचायत सरबजीत कौर ने कहा कि इस व्यक्ति ने अश्लीलता की हदें पार कर दी ।उसने कहा कि गत दिनों भी इस व्यक्ति की कार का वी आई पी हूटर बजाने की जंडियाला पुलिस ने कार्रवाई की।पीड़िता नर इस मामले की लिखित शिकायत जंडियाला पुलिस को दे दी है और उसने कहा कि इस मामले की सारी ऑडियो रिकॉर्डिंग उसके पास है ।इस मामले के सबंध में चौकी इंचार्ज गहरी मंडी तजिंदर सिंह ने कहा कि बनती कार्रवाई के तहत पुलिस थाना जंडियाला गुरु में उक्त आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।