विधायक असीम गोयल ने महाराजा शूरसेन चौंक का विधिवत रूप से किया शिलान्यास।
November 17th, 2020 | Post by :- | 98 Views

अम्बाला:(अशोक शर्मा)
अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने आज मंजीसाहिब गुरूद्वारा के नजदीक महाराजा शूरसेन चौंक के शिलान्यास का विधिवत पूजाअर्चना के साथ इसका शुभारम्भ किया। श्री गोयल ने इस मौके पर कहां की महाराजा शूरसेन ने अपने जीवन में समाज को मेहनतकश का संदेश देते हुए न्याय प्रिय समाज बनाने के लिए पे्ररित किया। उन्होंने कहा कि सैनी समाज का हमेशा ही समाजिक क्षेत्र में विशेष योगदान रहा हैं। शिक्षा के साथ-साथ सेवा के क्षेत्र व अन्य क्षेत्रों में इन द्वारा किए जा रहें कार्य काफी सराहनीय हैं। उन्होनें कहा कि महाराजा शूरसेन व महाराजा अग्रसेन दोनों के विचार व सिद्धांत एक जैसे हैं। उन्होनें कहा कि महाराजा शूरसेन की याद में यहां पर भव्य प्रतिमा लगाई जाएगी, जो की जीटी रोड के दोनों तरफ से दिखेगी। उन्होंने कहा कि मार्च में महाराजा शूरसेन की जयन्ती के अवसर पर इस प्रतिमा का अनावरण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सैनी समाज ने पूरे समाज को मजबूत करने का काम किया हैं।
उन्होनें इस मौके पर यह भी कहा कि पिछले छ: वर्षो में सभी को साथ लेकर अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र को सुन्दर एवं विकसित बनाने का काम किया गया हैं। नगरनिगम क्षेत्र के तहत लोगों की जो विकास सम्बधी एवं अन्य समस्याएं थी उन्हें दूर करने का प्रयास किया गया हंैं। उन्होनें लोगों से कहा कि नगरनिगम के चुनाव आने वाले हैं, इसलिए वे अम्बाला में विकास की गति और तीव्रता से बढ़े इसके लिए भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों व मेयर को चुनने का कार्य करें, ताकि विकास कार्यो को तेजी से करवाते हुए अम्बाला को और सुन्दर एवं विकसित बनाने का काम किया जाए। उन्होंने इस मौके पर अम्बाला सर्कल सैनी सभा द्वारा रखी मांगों को पूरा करने का भी आश्वासन दिया और कहा कि जहां पर भव्य चौंक का निर्माण किया जाएगा वहां पर सुन्दर टाईलों के साथ हरे भरे पौधे लगाने का काम किया जाएगा और वहीं नाले बनाने सम्बधी समस्या को भी दूर किया जाएगा।
इस मौके पर अम्बाला सर्कल सैनी सभा के प्रधान देवेन्द्र सैनी ने मुख्य अतिथि व अन्य लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि सभा की यह मांग बहुत पुरानी थी, जिसे विधायक असीम गोयल ने पूरा करने का काम किया हैं। उन्होनें कहा कि सैनी समाज ने हमेशा ही सामाजिक क्षेत्रों में अग्रणीय भूमिका निभाई हैं, आगे भी वह इस कार्य को करने का काम करेगी। उन्होनें विधायक को आश्वासन दिलाया कि निगम चुनावों में सैनी समाज आगे आकर अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का काम करेगा।
इइस मौके पर मंदीप राणा, राकेश सुल्लर, विनोद गर्ग, राजेश सैनी, संजीव गोयल टोनी, संदीप सचदेवा, दलजीत सिंह पूनिया, दलजीत सिंह भाटिया, प्रीतम गिल, अमन सूद, सद्दाम हुसैन, रितेश गोयल, हितेन्द्र चौधरी, सुरेन्द्र ढीगंरा, श्याम सुन्दर, अमरजीत सिंगला, अर्पित अग्रवाल, राजेश गोयल, अनिल गोयल, मुकेश बहल के साथ-साथ भाजपा पार्टी के अन्य पदाधिकारीगण व अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।