गुरुगोबिन्द सिंह लाईब्रेरी नगर निगम अम्बाला शहर कोरोना माहामारी के चलते बन्द कर दी गई थी
November 17th, 2020 | Post by :- | 72 Views

अम्बाला:(अशोक शर्मा)
सर्व साधारण को सूचित किया जाता है कि श्री गुरुगोबिन्द सिंह लाईब्रेरी नगर निगम अम्बाला शहर कोरोना माहामारी के चलते बन्द कर दी गई थी। इस लाईब्रेरी को आज 17 नवम्बर से जनता की मांग पर आयुक्त नगर निगम अम्बाला के आदेशों की अनुपालना में पुन: खोल दिया गया है। जिससे आमजन व विद्यार्थियों को परीक्षा के दिनों में किसी भी कठिनाई का सामना न करना पड़े। इस लाईब्रेरी के खुलने का समय सुबह 9 बजे से सांय 5 बजे तक है।
अम्बाला, नगर निगम आयुक्त पार्थ गुप्ता के मार्गदर्शन में शहरी परियोजना अधिकारी अनिल राणा ने आज नगरनिगम कार्यालय में पीएम स्वनिधि व राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन के तहत बैंकों में लम्बित लोन आवेदनों के बारे में जिला अग्रणीय बैंक प्रबन्धकों व सभी जिले के बैंक ों के समन्व्यकों के साथ बैठक की। बैठक में बताया गया कि प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना स्कीम की 496 आवेदन स्वीकृति के लिए लम्बित व 435 आवेदन अदायगी के लिए लम्बित है व राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन के तहत सभी लम्बित आवेदनों को जल्द से जल्द निपटान करने के निर्देश दिए गए।
बैठक में जिला अग्रणी प्रबन्धक डीके गुप्ता, शहरी परियोजना अधिकारी अनिल राणा व नगर निगम अम्बाला के सम्बधिंत अधिकारीगण व बैंकों के समन्व्यक उपस्थित रहें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।