महाजनसंपर्क अभियान से सरकार की नीतियों को पहुंचाया जन-जन तक : नरेश कौशिक
September 15th, 2019 | Post by :- | 86 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

– *विधायक नरेश कौशिक ने रविवार को कसार गांव से शुरू किया महाजनसंपर्क अभियान*

– *विधायक ने पार्टी पदाधिकारियों सहित हलके के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र को किया कवर*

*बहादुरगढ़, 15 सितंबर* विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में चलाया जा रहा है महा जनसंपर्क अभियान लोगों को सरकार की नीतियों से जोडऩे का सीधा माध्यम बना है। इसी कड़ी में वे स्वयं पार्टी पदाधिकारियों के साथ निरंतर हलके के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंचकर लोगों को सरकार की योजनाओं से सीधा संवाद कर अवगत करा रहे हैं। विधायक कौशिक ने रविवार को अपने महा जनसंपर्क अभियान का आगाज गांव कसार से किया और उसके बाद गांव सराय औरंगाबाद, नूना माजरा व लोवा खुर्द में ग्रामीणों से रूबरू हुए। हलके में विधायक कौशिक द्वारा महा जनसंपर्क अभियान के दौरान जनता का अच्छा सहयोग मिल रहा है और उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा प्रदेश में किए गए विकास कार्यों के कारण ही जनता भाजपा की प्रदेश में दोबारा सरकार बनाने को उत्साहित है।
विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि हलके में लोगों की मांग के अनुरूप भरपूर विकास कार्य करवाए गए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में एक ईमानदार एवं जवाबदेही सरकार चलाई जा रही है और यही कारण है कि जनता का भरोसा व विश्वास भाजपा में कायम हुआ है । उन्होंने कहा कि भाजपा का कार्य करने का अपना सबसे अलग तरीका है। जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से जहां मुख्यमंत्री ने हर विधानसभा में पहुंचकर लोगों का आशीर्वाद लिया है वहीं अब महा जनसंपर्क अभियान के तहत भी घर-घर जाकर लोगों से मिल रहे हैं और सरकार के विकास कार्यों को और जनकल्याणकारी नीतियों को घर-घर पहुंचा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल की ईमानदार छवि के कारण लोगों में यह इच्छा जागी है कि प्रदेश में विकास कार्य लगातार जारी रहे और वे विश्वास दिलाते हैं कि भाजपा जनता के सहयोग से दोबारा से प्रदेश में सरकार बनाएंगी। विधायक ने अपने जनसंपर्क अभियान में गांव के लोगों के बीच पहुंचकर वृद्धजनों का आशीर्वाद भी लिया। उन्होंने कहा कि जनता के सहयोग से ही प्रदेश में 75 से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनाएंगे और निरंतर विकास कार्य जारी रखेंगे। विधायक ने गांव में डोर टू डोर करते हुए प्रचार सामग्री भी वितरित करवाते हुए योजनाओं का लाभ उठाने के लिए प्रेरित किया।
इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष अश्विनी शर्मा, दिनेश शेखावत, मार्केट कमेटी के चेयरमैन कैप्टन राम सिंह दलाल, बलवान खत्री, टोनी सरपंच कसार, कृष्‍ण चंद्र, मनोज टांडाहेड़ी सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता साथ रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।