सांसद नायब सैनी को हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड के लिए ग्राम पंचायत की ओर से 31 लाख रुपए की राशि का चैक दिया।
November 16th, 2020 | Post by :- | 124 Views

शहजादपुर/अम्बाला,(अशोक शर्मा) गांव पतरेहडी के सरपंच प्रमोद राणा ने हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड के लिये 31 लाख रूपये राशि का चैक कुरूक्षेत्र से सांसद नायब सिंह सैनी को सौंपा है।
सांसद नायब सैनी ने सरपंच प्रमोद राणा व ग्राम पंचायत पतरेहडी की प्रशंसा की और मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी को फोन कर उन्हें इस बारे में जानकारी दी। सांसद नायब सैनी ने बताया कि मुख्यमंत्री द्वारा ग्राम पंचायत पतरेहडी, ग्रामीणों तथा सरपंच प्रमोद राणा की सराहना की ओर सरपंच से फोन पर बात कर इसी प्रकार से समाज सेवा के कार्य करने के लिए प्रेरित किया।
सरपंच प्रमोद राणा ने बताया कि पंचायत फंड से हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड के लिये यह राशि ग्राम पंचायत की ओर से दी गई है। जिसमें सभी पंचो व ग्रामवासियों का सहयोग रहा है। उन्होंने बताया कि सांसद नायब सैनी द्वारा इसके लिए ग्राम पंचायत को प्रेरित किया गया था। उन्होने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना का संकट अभी बरकरार है आये दिन कोरोना से संबंधित नये केस प्रदेश में आ रहे हैं। जिसको देखते हुए यह हमारी नैतिक जिम्मेवारी बनती है कि कोरोना रिलीफ फंड में अपने सामथ्र्यनुसार सभी व्यक्ति अपना योगदान दें, इसीलिये ग्राम पंचायत पतरेहडी द्वारा 31 लाख रूपये की राशि का चैक हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में दिया गया है।
इस अवसर पर सांसद नायब सैनी ने सरपंच प्रमोद राणा व पंचायत पतरेहड़ी की प्रशंसा करते हुए कहा कि 31 लाख रूपये बड़ी राशि का चैक हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में देकर एक सराहनीय कार्य किया है। इससे उन लोगों की मदद हो पायेगी जो किसी न किसी कारण से कोरोना से प्रभावित हुए है। उन्होनेे कहा कि जब से कोरोना का संकट शुरू हुआ है भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा किसी न किसी रूप में कोरोना से प्रभावित लोगों की सहायता की गई है वह चाहे राशन के रूप में हो या धन राशि के रूप में।
सांसद श्री सैनी ने कहा कि वैश्विक महामारी कोविड -19 का खतरा अभी टला नही है इसलिये सभी लोगों को चाहिए कि वे इस बात का विशेष तौर पर ध्यान रखें कि जब तक दवाई नही तब तक ढिलाई नही को अपने मन में बसा लेंगे तो कोरोना हमें छू भी नही पायेगा। उन्होने कहा कि जैसा कि सामने आ रहा है कि देश के कुछ हिस्सों में कोरोना की दूसरी लहर आ चुकी है। इससे बचने के लिये हमें स्वास्थ्य विभाग की हिदायतों का पालन करना है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।