बसपा नेता तेजेंद्र बोहरिया अपने समर्थकों के साथ हुए आम आदमी पार्टी में शामिल : अनीता छिकारा
September 15th, 2019 | Post by :- | 89 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
आम आदमी पार्टी में कार्यकर्ताओं का पूरा मान सम्मान : आप नेत्री अनीता छिकारा
बसपा नेता तेजेंद्र बोहरिया अपने समर्थकों के साथ हुए आम आदमी पार्टी में शामिल : अनीता छिकारा
आप पार्टी जमीनी स्तर पर कर रही कार्य : अनीता छिकारा
कार्यकर्ता ही आम आदमी पार्टी की रीढ़ : अनीता छिकारा
बहादुरगढ़। शहर के लाइनपार के जोहरी नगर गली नम्बर 2 में आम आदमी पार्टी के कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिसमें आप विधानसभा प्रत्याशी अनीता छिकारा व विधानसभा अध्यक्ष प्रवीण प्रधान मुख्य अतिथि रहें। कार्यक्रम में पहुँचने पर कार्यकर्ताओं ने फूल-माला पहनाकर विधानसभा प्रत्याशी अनीता छिकारा व विधानसभा अध्यक्ष प्रवीण प्रधान का स्वागत किया गया। कार्यक्रम के दौरान बसपा पार्टी के जिला संयोजक तेजेंद्र बोहरिया अपने तीन दर्जन से ज्यादा समर्थकों के साथ विधानसभा प्रत्याशी अनीता छिकारा व विधानसभा अध्यक्ष प्रवीण प्रधान के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। तेजेंद्र बोहरिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी की नीतियां व विकास कार्य बहुत अच्छे हैं। दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद बहुत अच्छा कार्य कर रहे हैं। इसी से प्रभावित होकर उन्होंने बसपा छोड़कर आम आदमी पार्टी में आने की आस्था जताई हैं। उन्होंने कहा कि वह आप पार्टी के सच्चे कार्यकर्ता व सिपाही के रूप में पार्टी के लिए कार्य करेंगे और पार्टी की नीतियों का प्रचार करेगे।  आम आदमी पार्टी विधानसभा प्रत्याशी अनीता छिकारा ने कहा कि आम आदमी पार्टी जमीनी स्तर पर संगठन मजबूत करने में जुट गई है। उन्होंने कहा कि पार्टी में कार्यकर्ताओं को जोड़ने का कार्य तेजी के साथ किया जा रहा है। अनीता छिकारा ने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ हैं। उनका प्रयास हर मोहल्ले की हर गली स्तर पर संगठन खड़ा करने का है। जब इस स्तर पर संगठन मजबूत होगा तो पार्टी भी मजबूत होगी। पार्टी के कार्यकर्ताओं को पूरा सम्मान मिलेगा। हर स्तर पर उनके सुझाव लिए जाएंगे उन पर अमल किया जाएगा। वहीं उनकी समस्याएं भी सुनी जाएंगी। इस पर भी काम चल रहा है। वह स्वयं हर स्तर पर कार्यकर्ताओं से बात कर रहे हैं। विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी की सरकार हरियाणा में बनेंगी।
दिल्ली की तर्ज पर बनेगी हरियाणा में आप सरकार : विधानसभा अध्यक्ष प्रवीण प्रधान
आप नेता प्रवीण प्रधान ने कहा कि आप दिल्ली की तर्ज पर हरियाणा में भी सरकार बनाकर विकास कार्यों को गति देने का कार्य करेगी। उन्होंने कहा कि आप पार्टी हरियाणा में व्यवस्था परिवर्तन करने के लिए काम कर रही है। इस मौके पर संटी बामड़ौली, इब्राहीम खान, पवन जांगड़ा, दिनेश कटारिया, विराज, अमित दहिया, रजनीश, नीरज, राज सिंह, मोनू जून, मनोज, मिंटू,  संजय, राहुल, धीरज, ढिलू, नरेंद्र, विजय, केला देवी, नीलम, सन्तोष, रती देवी, प्रीति आदि मौजूद कार्यकर्ता पार्टी में हुए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।