कांग्रेस कर रही हैं सता का दुरुपयोग – सारस्वत
November 11th, 2020 | Post by :- | 322 Views

बीकानेर, भाजपा जिलाध्यक्ष ताराचंद सारस्वत ने कॉन्ग्रेस पर सता का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है। जिलाध्यक्ष ने कहा है कि कांग्रेस द्वारा सत्ता का दुरुपयोग करके भाजपा के उम्मीदवारों व निर्दलीय उम्मीदवार के फॉर्म निरस्त करवा रही है। जिलाध्यक्ष सारस्वत ने बताया कि कांग्रेस ने सत्ता का दुरुपयोग करके भाजपा उम्मीदवारों के नामांकन पत्र खारिज करवाए हैं।
प्रशासन ने किसी भी उम्मीदवार को सुनवाई का कोई अवसर भी नहीं दिया। कांग्रेस नेताओं ने सत्ता का दुरुपयोग करके भाजपा उम्मीदवारों के फॉर्म खारिज करवा दिए जबकि कांग्रेस के किसी भी एक उम्मीदवार का पर्चा खारिज नहीं हुआ है। भाजपा जिला अध्यक्ष ने यह भी आरोप लगाते हुए कहा कि हमेशा जांच के बाद शाम पांच बजे सभी उम्मीदवारों के नामों की सूची लगा दी जाती है, जबकि यहा देर रात तक नाम उजागर नहीं किये गए। उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस सरकार से पूरी तरह निराश हो चुकी है। कांग्रेस इस तरह के षड्यंत्र में सफल नहीं होगी और भारतीय जनता पार्टी पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगी और जिला परिषद व 9 पंचायत समितियों में विजय प्राप्त करेगी।कांग्रेस की इस नकारात्मक राजनीति की भाजपा परिवार निंदा करता है।
भारतीय जनता पार्टी जिला मंत्री देवी लाल मेघवाल ने बताया कि आज पंचायतीराज चुनाव के उम्मीदवारों के पर्चे दाखिल होने बाद आज जिलाध्यक्ष ताराचंद सारस्वत की अध्यक्षता में भाजपा बीकानेर कार्यालय में समीक्षा बैठक हुई जिसमें चुनाव बाद आगामी रणनीति पर चर्चा हुई व पार्टी प्रत्याशियों के प्रचार रणनीति तय की

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।