पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा सही मायने में जननेता : राजपाल आर्य
September 15th, 2019 | Post by :- | 86 Views

बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)

कांग्रेस नेता राजपाल आर्य ने समर्थकों के साथ धूमधाम से मनाया पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का जन्मदिन

भाजपा का 75 पार सीटे जीतने का दांवा होगा खोखला साबित : राजपाल आर्य

बहादुरगढ़। हरियाणा की तकदीर बदलने वाले पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा वास्तव में जननेता हैं। उन्होंने किसी के साथ भेदभाव न कर हर बिरादरी के आदमी को बराबर का सम्मान दिया। यह बात वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व पूर्व विधानसभा प्रत्याशी राजपाल आर्य ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के जन्मदिन मनाने के दौरान कही। वरिष्ठ कांग्रेस राजपाल आर्य ने समर्थकों के साथ पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का जन्मदिन केक काटकर व कार्यकर्ताओं को मिठाई खिलाकर धूमधाम से मनाया और उनकी दीर्घायु की कामना की। पूर्व विधानसभा प्रत्याशी राजपाल आर्य ने कहा कि आने वाला समय कांग्रेस पार्टी का है और विधानसभा चुनाव में पार्टी भारी बहुमत से जीत दर्ज करेगी। आगामी विधानसभा चुनावों में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा बनेंगे। पूर्व विधानसभा प्रत्याशी राजपाल आर्य ने कहा कि विधानसभा चुनाव में जनविरोधी भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर करने का काम करने में अहम रोल अदा करेंगे। कांग्रेस नेता राजपाल आर्य ने कहा कि भाजपा का 75 पार सीटे जीतने का दांवा खोखला साबित होगा। उन्होंने कहा कि वर्तमान हरियाणा की भाजपा सरकार की जनविरोधी व गलत कार्यप्रणाली से प्रदेश का किसान, व्यापारी, युवा, दुकानदार, श्रमिक, उद्योगपति, महिला वर्ग, कर्मचारी सहित सभी वर्ग दुखी है। इस अवसर पर रामफूल एडवोकेट, कृष्ण जून, रणबीर दलाल, विनय, अमित ठेकेदार, चन्द्रपाल पहलवान, ललित प्रधान आसौदा, हरिप्रकाश, परम पहलवान, नवीन भारद्वाज, संदीप शास्त्री, कर्ण सिंह, महताब दलाल, मनजीत दलाल आदि मौजूद रहें।

फोटो कैप्शन : पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का जन्मदिन कांग्रेस नेता राजपाल आर्य के समर्थक मिठाई खिलाकर मनाते हुए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।