हरियाणा वासियों ने दिखाया भाजपा को आईना :- वरूण चौधरी।
November 10th, 2020 | Post by :- | 102 Views

अंबाला बराड़ा ( गुरप्रीत सिंह मुल्तानी )

आम चुनावों को हरियाणा में एक साल ही हुआ है परंतु भाजपा की जन विरोधी नीतियों के कारण जनता का मोहभंग हो चुका है। हर वर्ग को चाहे किसान हो,गरीब हो,कर्मचारी,छोटा व्यापारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।प्रदेश में बेरोजगारी चर्म पर है,अपराध बढ़ता जा रहा है और पहली बार लोकतंत्र में जनता की सुनवाई नहीं हो रही है। भाजपा द्वारा लोकतंत्र में एक तंत्र चलाने की कोशिश हो रही है। हर हथकंडा अपनाने पर भी बरोदा हल्का वासियों ने भाजपा की जन विरोधी नीतियों पर मोहर लगाकर कांग्रेस का हाथ थामा है उन्होंने सरकार को आईना दिखाने का काम किया है।

चौधरी ने कहा कि 2019 के चुनाव में भाजपा+जजपा को 70,000 से अधिक वोट मिले थेऔर कांग्रेस प्रत्याशी को 42566 वोट मिले थे।वरुण चौधरी ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में भी पूरी बीजेपी ने बरोदा को हराने के लिए हरसंभव कोशिश की थी। जनता को बरगलाने के लिए भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी, लेकिन बरोदा की जनता समझदार है, जनता ने अपने मत का समझदारी से प्रयोग कर बरोदा में कांग्रेस को विजयी बनाया था और इस उपचुनाव में भी बरोदा वासियों ने पिछले विधानसभा चुनाव से ज्यादा मतों से कांग्रेस को विजयी बनाकर बीजेपी को बरोदा से बाहर का रास्ता दिखाने का काम किया जिसके लिये सभी हल्कावासी बधाई के पात्र है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।