रेल रोको आंदोलन 47वें दिन में हुआ दाखिल ,किसान संगठन द्वारा काली दिवाली मनाने की तैयारियां जोरों पर ।
November 9th, 2020 | Post by :- | 289 Views
रेल रोको आंदोलन 47 वें दिन में हुआ दाखिल ,काली दिवाली मानने की तैयारियां जोरों पर ,राज्य कमेटी की मीटिंग में आंदोलन तेज करने का आत्म मंथन ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
किसान मज़दूर सँघर्ष कमेटी पंजाब की राज्य की कोर कोर कमेटी की मीटिंग में केंद्र सरकार के खिलाफ आंदोलन तेज करने के लिए आत्म मंथन किया गया। इसकी घोषणा राज्य कमेटी की मीटिंग के बाद की जाएगी। 14 नवंबर को काली दिवाली मनाने के लिए बनाए गए प्रोग्राम के अनुसार ट्रेवेल्स को वाहनों पर काले झंडे लहराने के लिए बस स्टैंडों पर जाकर प्रेरित कर झंडे लगवाएंगे ।
रेल रोको आंदोलन को संबोधित करते हुए राज्य सचिव सरवन सिंह  पंधेर ,सविंदर सिंह चुताला और रणजीत सिंह कलेरबाला ने कहा कि भाजपा की पंजाब इकाई केंद्र के साथ बातचीत के लिए माहौल बनाने के लिए जो बात मीडिया में आ रही है ।इस को सुनिश्चित करने के लिए केंद्र सरकार को पंजाब में मालगाड़ी चलानी चाहिए। केंद्र द्वारा दिवाली के बाद किसानों के  साथ के बातचीत करना पंजाब की आर्थिक नाकेबंदी को ओर बढ़ाना चाहता है ।इस मौके पर गुरदेव सिंह ,कंवलजीत सिंह ,लखविंदर सिंह ,राज सिंह ,सतनाम सिंह ,दविंदर सिंह।,चन्द सिंह ,कुलवंत सिंह ,मनजिंदर सिंह ,प्यार सिंह ,कुलदीप सिंह ,गुरमीत सिंह ,व अन्य हाज़िर थे

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।