गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत बांटी जाने वाली गेहूं में बड़े स्तर पर हो रही है जंडियाला सेंटर में घपलेबाजी :भीरी ।
November 9th, 2020 | Post by :- | 365 Views

गरीब कल्याण अन्न योजना के आंबटन में जंडियाला सेंटर में हो रही घपलेबाजी :भीरी ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
जंडियाला गुरु का फ़ूड सप्लाई विभाग का सेंटर हमेशा ही चर्चाओं में रहा है ,जिसमे कई बार गरीबों को बांटी जाने वाली गेंहू में बड़े स्तर पर इंस्पेक्टरों द्वारा घपलेबाजी के आरोप लगे हैं ,।बातचीत करते हुए आर टी आई एक्टविस्ट और गहरी मंडी के पूर्व सरपंच मनजिंदर सिंह भीरी ने कहा कि गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत गरीबों को मुफ्त गेंहू के साथ दाल या चना दिया जाता है। लेकिन जंडियाला सेंटर जिसके अंतर्गत जंडियाला शहर ,गांव तारागढ़ तलावां ,मल्लिया ,बालिया ,भंगवां ,गदली ,देवीदासपुरा ,मेहरबानपूरा ,धीरेकोट ,नवांकोट ,धारड़ ,नवां पिंड ,वडाला जौहल ,बम्मा ,समेत दर्जनों और गांव आते है जिनकी सप्लाई जंडियाला सेंटर से होती है।
विभाग के इंस्पेक्टरों पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि हाल ही गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत जो मुफ्त गेंहू और चने दिए गए हैं उनमें आबंटन करते समय बड़े स्तर पर घपलेबाजी कर गरीब लोगो का साथ धोखा किया गया है ।उन्होंने कहा कि वह आने वाले समय मे जल्द ही भांडाफोड़ करेंगे और आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंचा कर ही दम लेंगें ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।