वायरल बुखार के नाम पर जंडियाला गुरु में मेडिकल स्टोर द्वारा मरीज़ो की हो रही है भारी लूट ।
November 8th, 2020 | Post by :- | 365 Views
वायरल  बुखार की दवाई के नाम पर  जंडियाला गुरु में केमिस्टों की हो रही हैं चांदी ,
सरकारी आंकड़ों के मुताबिक जंडियाला में केवल 3 डेंगू के मरीजों की हुई पुष्टि :एस एम ओ ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
इन दिनों जंडियाला गुरु के करीब हर मोहल्ले में वायरल बुखार ने लोगों को अपनी चपेट में लिया हुआ है ।जिसके चलते बहुत सारे लोग अपना इलाज डिग्री होल्डर के पास ना जाकर अपना इलाज स्थानीय केमिस्टों से ही करवा रहें हैं ।बता दे कि माहिर डॉक्टरों के अनुसार शरीर मे सेल की कमी होना केवल डेंगू से ही नही बल्कि अन्य वायरल बुखार से भी हो जाता है ।इस वायरल बुखार को कुछ केमिस्ट डेंगू बताकर लोगों से मोटी कमाई कर रहें हैं ।
     एस एम ओ मानांवाला डॉक्टर निर्मल सिंह ने बताया कि सरकारी आंकड़ों के अनुसार जंडियाला गुरु में अब तक केवल 3 मरीजों की पुष्टि हुई है ।उन्होंने कहा कि डेंगू का टेस्ट होने के बाद हो डेंगू का पता चलता है। शरीर मे सेल की कमी होना केवल डेंगू बुखार से ही नही बल्कि अन्य वायरल बुखार से भी हो जाती है । कम्युनिटी हैल्थ सेंटर मानांवाला की टीम  जंडियाला शहर का सर्वे करेगी और लोगों को डेंगू व वायरल बुखार से  बचाव के प्रति लोगों को जागरूक करेगी ।
नगर कौंसिल जंडियाला गुरु के ई ओ जगतार सिंह से जब भी कोई शहर की समस्या से सबंधित बात करनी होती तो वह पत्रकार का फोन बहुत कम उठाते है ।आज भी पत्रकार द्वारा शहर में नगर कौंसिल द्वारा डेंगू बुखार से बचाव से नगर कौंसिल द्वारा फॉगिंग के सबंध में पूछना चाहा तो उन्होंने ने फोन नही उठाया ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।