एनएसयूआई बांसवाड़ा द्वारा राजस्थान कॉस्टेबल भर्ती परीक्षा में प्रदेशभर से आए अभ्यर्थी के लिए निःशुल्क रहने एवं खाने की व परीक्षा केंद्र तक पहुँचने की व्यवस्था करवाई गई।
November 8th, 2020 | Post by :- | 101 Views

बांसवाड़ा -कुशलगढ़ अरुण जोशी
एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी व प्रभारी गुरजोत सिंह संधूजी के निर्देशानुसार एनएसयूआई बांसवाड़ा द्वारा जिला अध्यक्ष आसिफ खान के नेतृत्व में राजस्थान कॉस्टेबल भर्ती परीक्षा में प्रदेशभर से पधारे अभ्यर्थी बांसवाड़ा मे उनके लिए निःशुल्क रहने एवं खाने की व परीक्षा केंद्र तक पहुँचने की व्यवस्था करवाई गई। गुरमीत चरपोटा ने बताया की विभिन्न जिले से परीक्षा देने पहुंचे अभ्यर्थियों को लगातार 3 दिन से निशुल्क रहने खाने पीने की व्यवस्था की जा रही है ।युवा कांग्रेस बांसवाड़ा विधानसभा उपाध्यक्ष शाहरुख खान ने कहा की अभ्यर्थीयो को रोड़वेज बस स्टेड पर खड़े हुए परेशानी को देखते हुए ये निर्णय लिया गया। महिला सुरक्षा को देखते हुए पुरुष व महिलाओ के लिए अलग – अलग व्यवस्था की गयी थी। एग्जाम सेंटर तक पहुंचाने की व्यवस्था की गई। जिसमे उपस्थित पार्षद स्नेहल जॉन, जितेंद्र डोडियार, अफजल शयद, परेश डिंडोर अदनाम शैख, आदि एनएसयूआई कार्यकर्ता उपस्थित थे।यह जानकारी एनएसयूआई/ एसटी – एससी महा गठबंधन जिला मीडिया प्रभारी गुरमीत चरपोटा ने दी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।