अजीत जोगी ने दंतेवाड़ा कलेक्टर बंगले के सामने डाला डेरा, रात यहीं बिताने की करने लगे जिद… जानिए किस बात पर जताई नाराजगी
September 14th, 2019 | Post by :- | 146 Views

दंतेवाड़ा(नरेश जैन)-पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने दंतेवाड़ा कलेक्टर के बंगले के सामने डेरा डाल लिया है। उनकी जिद है कि वे यहीं रात बिताएंगे। जोगी ने आरोप लगया है कि कलेक्टर के कहने पर एनएमडीसी के रेस्ट हाउस में उन्हें रूम नहीं मिला है।

बता दें कि अजीत जोगी उपचुनाव में अपने पार्टी के प्रत्याशी के चुनाव प्रचार हेतु शनिवार को दंतेवाड़ा पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि वे अगले कुछ दिनों तक दंतेवाड़ा में ही रहकर प्रचार अभियान की कमान संभालेंगे।

जोगी के दौरे के बीच शनिवार की रात कलेक्टर बंगले के सामने उस वक्त खलबली मच गई जब जोगी ने यहीं रात गुजारने की बात कह डाली। जोगी का आरोप था कि कलेक्टर के कहने पर उन्हें एनएनडीसी गेस्ट ​हाउस में कमरा नहीं मिला है। जबकि उन्होंने एनएमडीसी के चेयरमेन बैजेन्द्र कुमार से इसके लिए बात कर ली थी।

यह ​हाईप्रोफाइल ड्रामा करीब एक घंटे तक चला। काफी जद्दोजहद और मान मनौव्वल के बाद अधिकारियों ने जोगी को ट्रांजिट हॉस्टल में कमरा दिलाने का वादा किया और इसके बाद जोगी का कारवां वहां से चल पड़ा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।