भरतपुर के असली अभ्यर्थियों की जगह पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का पेपर देने जयपुर आए छह फर्जी अभ्यर्थियों सहित 11 युवक गिरफ्तार
November 7th, 2020 | Post by :- | 285 Views

भरतपुर ( शौकत अली )

 

राजस्थान में भरतपुर के असली अभ्यर्थियों की जगह पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का पेपर देने जयपुर आए छह फर्जी अभ्यर्थियों सहित 11 युवक गिरफ्तार। हवाई जहाज से पटना से पहुंचे दिल्ली फिर कार से आए जयपुर। नाहरगढ़ थाना पुलिस ने गैंग को नाकाबंदी के दौरान गैटोर रोड तिराहे पर पकड़ा। दूसरी तरफ भरतपुर जिले में भुसावर के रहने वाले गैंग के सरगना बलराम गुर्जर (29) और देवीसिंह गुर्जर (25) को भी जयपुर कमिश्नरेट की स्पेशल टीम ने कर लिया गिरफ्तार। एक अभ्यर्थी के बदले 3 से 4 लाख रूपए में हुआ था सौदा। गैंग की तीन लक्जरी कार भी जब्त। गिरफ्तार आरोपियो के नाम बिहार में पटना जिले के रहने वाले मनीष कुमार, अंकित कुमार, जितेंद्र कुमार, सुमित कुमार, कुंदन कुमार, मिथलेश कुमार, चंदन कुमार, अंकित राज और विवेक कुमार बताये गए। दो ड्राइवरों को भी पुलिस ने किया है गिरफ्तार। गैंग सरगना बलराम गुर्जर और देवीसिंह गुर्जर असली अभ्यर्थी से संपर्क कर उनकी जगह परीक्षा दिलवाने के लिए बिहार व अन्य राज्यों से बुलवाते है युवकों को परीक्षा देने और इसकी एवज में वसूल करते है मोटी रकम।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।