तीन युवकों पर चाकू से किया जानलेवा हमला, मुकदमा दर्ज।
September 14th, 2019 | Post by :- | 96 Views

बीकानेर,(मनीष)। नयाशहर पुलिस थाना क्षेत्र के मुक्ताप्रसाद में बीती देर रात्रि को गाड़ी में सवार होकर चार युवकों ने तीन युवकों पर चाकूओं से हमला कर दिया। चाकूबाजी में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको स्थानीय लोगों ने पीबीएम के ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया। जहां एक युवक के पर्चा बयान से नयाशहर ने मुकदमा दर्ज किया और जांच शुरू की। ट्रोमा में सेंटर में भर्ती रामपुरा बस्ती गली नंबर-20 निवासी अशोक पुत्र भंवरलाल जाट (24) ने पुलिस को पर्चा बयान देते हुए बताया कि बीती रात्रि को साढ़े दस बजे वह अपने दोस्त सुनील जाट व प्रेमचंद ज्याणी के साथ मुक्ताप्रसाद स्थित तनेजा स्टोर के सामने सड़क के किनारे छोला भटूरा बेचने वाले रेड़ी पर पहुंचे, जहां हमने छोले भटूरे का ऑडर दिया, इस पर रेड़ी वाले ने छोला भटूरा बनाने से मना कर दिया। ऐसे में तीनों युवकों के साथ छोला भटूरा बनाने वाले के साथ कहासुनी हो गई। उसके बाद तीनों युवक पास में लगने वाले सरदार जी रेड़ी पर पहुंचे, जहां छोले भटूरे खाने लगे। इतने में एक कार आई, जिसमें चार युवक सवार थे, चारों युवकों ने सरदार जी की रेड़ी पर छोला भटूरा खा रहे तीनों युवक अशोक, सुनील व प्रेमचंद को घेर लिया और धारदार चाकूओं से हमला बोल दिया।

इस हमले में अशोक, सुनील व प्रेमचंद गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद भीड़ के इक्कठे होने पर चारों युवक वहां से कार में सवार होकर फरार हो गए। उसके बाद तीनों घायल युवकों को घटना स्थल पर खड़े लोगों ने निजी वाहन के जरिए पीबीएम ट्रोमा सेंटर पहुंचाया। अशोक जाट ने पर्चा बयान में बताया कि छोला भटूरा बनाने वाले शख्स के कहने पर यह हमला हुआ है। पुलिस ने अशोक के पर्चा बयान के बाद मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच उप निरीक्षक अनोप सिंह को सौंपी गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।