बजरंग दल चंडीगढ़ अर्णब गोस्वामी के समर्थन में उत्तरा सड़कों पर
November 6th, 2020 | Post by :- | 185 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) बजरंग दल चंडीगढ़ ने आज सैंटरा मॉल की लाइट पॉइंट पर महाराष्ट्र सरकार का पुतला जलाकर विरोध जताया इस मौके पर बजरंग दल संयोजक नरिंदर बंसल ने कहा कि अरनव गोस्वामी जैसे देशभक्तों, क्रांतिकारीयों व सत्य का साथ देने वालों के साथ मुस्लिम आक्रांताओं ने,अंग्रेजों ने व उनको खुश करने वाले तथाकथित हिंदुनामधारी प्रशासन तन्त्र सैकड़ों सालों से ऐसे षड्यंत्र रचता रहा है…..

धर्मयुद्ध के पक्ष में लड़ने वालों की राह में ऐसे अत्याचार भरे मोड़ आते हैं और आते रहेंगे, इससे विचलित नहीं होना। हमारा संगठन अर्णव के साथ खड़ा है ।
बजरंग दल सह संयोजक राकेश उप्पल ने इस मौके पर बताया कि अर्नब राष्ट्रवाद का देशव्यापी चेहरा बनते हुए बॉलीवुड षड्यंत्र उजागर करने लगे, साधु संतों और सनातन धर्म की आवाज बुलंद करने लगे, पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह व शरद पवार सहित अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के सम्बंध उजागर करने लगे । और सीधे सीधे सोनिया गांधी उर्फ एंटोनियो माईनो को ललकारने लगे और शिव सेना के वर्तमान हिजड़े नेतृत्व को सोनिया गांधी की गोद में बैठ राष्ट्रवाद के खिलाफ षड्यंत्र में भागीदार होने के लिए जिम्मेदार ठहराया जाने लगा तो एक पत्रकार के निर्भीक राष्ट्रवादी कर्म के मार्ग को बाधित करने के लिए यह षडयंत्र रचा गया है ।
बजरंग दल प्रभारी दविंदर सिधु ने  कहा कि भारत के चौथे स्तंभ(मीडिया)के साथ महाराष्ट्र सरकार ने जो गुंडागर्दी की है उसको देखते हुए संगठन भारत सरकार से यह मांग करता है कि महाराष्ट्र सरकार को धारा 356 के अंतर्गत तुरंत बर्खास्त कर वहां पर राष्ट्रपति शासन लगाए ।

इस विरोध प्रदर्शन में विशेष रूप से प्रदीप शर्मा, देवेंद्र सिद्धू, अनुज कुमार सहगल, अजय कंसल, नरेंद्र बंसल, राकेश उप्पल, मनोज शर्मा, दमनप्रीत, संयम शर्मा, रितिक शुक्ला, संजय यादव, राजेश राणा, पंकज लखवाल, अश्विन, विकास, दीपक कुमार, विकास कुमार, विकास रतूड़ी, अंकित, शुभम, अखिल, मुकुल, संदीप एवं अनेक उपस्थित रहे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।