जंडियाला गुरु शहर में ट्रैफिक जाम ,लोग परेशान ,एस डी एम के आदेशों की उड़ रही धज्जियां ।
November 6th, 2020 | Post by :- | 293 Views
जंडियाला शहर में ट्रैफिक जाम ,लोग हो रहें हैं परेशान ।

एस डी एम  के आदेशों की उड़ रही धज्जियां ,दिन में ही भारी वाहन हो रहें हैं दाखिल ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
जंडियाला गुरु में दिन में बड़े वाहनों के शहर में दाखिल होने और बाज़ारों में अवैध कब्जों के चलते राहगीरों के लिए जी का जंजाल बन गया है ।शहर में सराय रोड से लेकर वेरोवाल रोड तक ,दर्शनी बाजार ,चौड़ा बाजार ,बाज़ार कश्मीरियों ,शेखफ्ता गेट ,यह ऐसे क्षेत्र जहां ट्रैफिक जाम हर रोज़ रहती हैं। जिसकी वजह है बीच बाज़ार में अवैध वाहनों की पार्किंग और दुकानदारों द्वारा बाज़ार में 5 फ़ीट से लेकर 10 फ़ीट तक अवैध कब्जा जिसके चलते बाज़ार में दुपहिया वाहन दूर की बात है बल्कि पैदल चलना मुश्किल होता है ।
जिस  तरह जंडियाला गुरु शहर में भारी वाहनों का प्रवेश निषेध है  जिसका वेरोवाल रोड पर एस डी एम के आदेशों वाला बोर्ड भी लगा हुआ ।लेकिन फिर भी बेरोक  भारी वाहन जिनका सुबह 8 बजे से लेकर रात के 8 बजे तक मनाही है ,वह भारी वाहन दिन दिहाड़े लोडिंग और अनलोडिंग किये जाते है जिससे ट्रैफिक समस्या हो जाती है ।
इस मामले को लेकर जब एस एच ओ जंडियाला गुरु सब इंस्पेक्टर हरचंद सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि  ट्रैफिक समस्या को लेकर हमारी नगर कौंसिल जंडियाला गुरु से मीटिंग हो चुकी है जल्द ही कार्रवाई अमल में लाई जाएगी ।जो भी व्यक्ति सरकारी नियमों के अनुसार बाज़ार या सड़क पर अवैध कब्जा करेगा  उसके खिलाफ जितने फ़ीट अवैध जगह होगी उसी हिसाब से जुर्माना वसूला जाएगा ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।