धूमधाम से मनाया गया राजा भैया का 51वां जन्मदिन
October 31st, 2020 | Post by :- | 320 Views

-पार्टी कार्यकर्ताओं ने काटा 21 किलो का केक

-पार्टी कार्यालय एकत्र हुए पदाधिकारी
-बर्थडे के अवसर पर लिया गया एकजुटता का संकल्प

कानपुर-महानगर के पार्टी पदाधिकारियों ने शनिवार को कार्यालय रामादेवी में समारोह रखकर जनसत्ता दल के राष्ट्ीय अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया का केक काटकर जन्मदिन मनाया। इस अवसर पर समस्त कार्यकारणी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।

इस मौके पर नगर अध्यक्ष रमनबाबू चैरसिया ने कहा कि आज का दिन हमारे लिए बहुत ही विशिष्ट है कि हम अपने अध्यक्ष राजा भैया और सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती दोनों मना रहे है। अध्यक्ष ने कहा कि यह अच्छा मौका है कि हमसब एक साथ मिलकर संकल्प ले कि तन-मन व धन लगाकर पार्टी को सशक्त बनाने का काम करेंगे।

चैरसिया ने कहा कि आगामी चुनाव में हमारी पार्टी के प्रत्याशी हर विधानसभा से खडे होंगे और हम लोग अपनी अटूट मेहनत के बल पर 2022 में राजा भैया को प्रदेश का सीएम बनाने का काम करेंगे। उद्भोदन के दौरान 21 किलों का केक काटा गया और एकजुट हुए कार्यकर्ताओं का मुंह मीठा कराया गया।

जन्मदिन के मौके पर महासचिव प्रेम कुमार शर्मा, कोषाध्यक्ष आर डी पाल, शिवम् सिंह चैहान, राघवेन्द्र सिंह, अशोक सिंह तोमर, पवन कुमार, शिव कुमार सिंह, विक्रम मिश्रा, पवन पांडेय, आशीष शर्मा, आशुतोष सिंह, आलोक सिंह, उपेन्द्र भदौरिया, धीरज तिवारी, विवेक शर्मा, सौरभ चैरसिया, रामबाबू चैरसिया, ओम सिंह व पार्टी के मीडिया प्रभारी दिवस पांडेय व रिंकू गौतम आदि लोग मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।