अमेरिकी लेडी को 10 शादियों के बाद भी नहीं मिला ‘काबिल पति
October 31st, 2020 | Post by :- | 226 Views

अमेरिका की 56 साल की लेडी केसी अब तक 10 शादियां कर चुकी हैं, लेकिन उन्हें अब तक ‘काबिल पति’ या ‘मिस्टर राइट’ नहीं मिला है। वह चाहती हैं कि उन्हें ऐसा उपयुक्त पति मिले जो हमेशा कहता रहे कि ‘वह उससे प्यार करता है’। अब वह 11 वें पति के रूप में ऐसे ही व्यक्ति की तलाश कर रही है। केसी तब तक शादियों का सिलसिला जारी रखने के मूड में है, जब तक कि उसे ‘योग्य वर’ नहीं मिल जाता।

10 वां पति हाल ही में छोड़ने की घोषणा करने वाली केसी को इस बात की जरा भी चिंता नहीं है कि उसने अब तक कितनी शादियां की हैं। उसकी चाहत सिर्फ ‘मिस्टर राइट’ है। केसी की सबसे लंबी शादी आठ साल चली थी, जबकि सबसे कम छह माह।

केसी कुछ दिनों पूर्व ‘डॉ. फिल के चैट शो’ में शामिल हुई, तब उसने लंबे समय तक रिश्ते कैसे रखे व निभाए जाते हैं, उसके तौर-तरीके सीखे। शो में उसने बताया था कि जब वह रिश्ते को लेकर सहज हो जाती हैं तो कहती है, ‘बस अब बहुत हुआ। तलाक लेना चाहती हूं।’ तीसरी शादी से एक बेटा है
केसी का पहला दांपत्य जीवन आठ साल और दूसरा सात साल रहा। तीसरा करीब ढाई साल कायम रहा। तीसरे पति से उसे एक बेटा भी हुआ। दोनों के बीच रिश्ते तब खराब होने शुरू हुए, जब पति ने उसे यह कहना बंद कर दिया कि वह उसे प्यार करता है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।