3 नबंवर को कादियां रैली में डेमोक्रेटिक जंगलात विभाग यूनियन बड़ी गिनती में शमूलियत करेगी :,,लोहगढ़ ।
October 29th, 2020 | Post by :- | 198 Views

3 नवंबर को क़ादियां रैली में डेमोक्रेटिक जंगलात विभाग यूनियन काफ़िले के रूप में पहुंचेगी :,लोहगढ़ ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
डेमोक्रेटिक जंगलात विभाग यूनियन की अहम मीटिंग जंडियाला गुरु में सुक्खा सिंह लोहगढ़ की अध्यक्षता में हुई ।इस मीटिंग में राज्य प्रधान रछपाल सिंह जोधानगरी ने संबोधित करते हुए कहा कि 3 नवंबर डी एम एफ़ और यू टी सँघर्ष मोर्चे द्वारा क़ादियां जोनल रैली में बढ़ी गिनती में शमूलियत कर और कमेटी को अपनी रिपोर्ट जल्द पेश करने के लिए मजबूर करेंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने मुलाजिमों और कच्चे वर्करों को झूठे वायदों के सिवा कुछ नही दिया ।पंजाब से सरकार ,लोग ,वर्कर और कर्मचारी सब दुखी हैं ।इस मौके पर गुरदीप।सिंह कलेर ने कहा कि हर वर्कर की तनख्वाह कम से कम 18 हज़ार रुपये मेहनत होनी चाहिए। जंगलात वर्करों का ई पी एफ़ और ई एस आई सी की सुविधा दी जाए ।
इस अवसर पर प्रताप सिंह गगड़भाना ,लक्खा सिंह बाबा बकाला ,कुलबीर सिंह तरसिक्का ,गुलज़ार सिंह ,कुन्नन सिंह ,जसबीर सिंह ,रणजीत कौर हाज़िर थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।