खाजूवाला विधानसभा की ग्राम पंचायत केला में नवनिर्वाचित सरपंच श्री मति मोहनी देवी द्वारा सम्मान समारोह आयोजित।
October 28th, 2020 | Post by :- | 172 Views

खाजूवाला विधानसभा की ग्राम पंचायत केला में नवनिर्वाचित सरपंच श्री मति मोहनी देवी द्वारा सम्मान समारोह आयोजित। विधान सभा क्षेत्र खाजूवाला के ग्राम पंचायत केला मे नवनिर्वाचित सरपंच श्रीमती मोहनी देवी द्वारा आयोजित सम्मान समारोह मे विधायक गोविंद राम मेघवाल और खाजूवाला प्रधान सरिता चौहान ने भाग लिया ।
आयोजन मे असगर जी पूर्व सरपंच द्वारा माननीय विधायक को साफा पहनाकर सम्मान किया गया! स्थानीय ग्रामीणो द्वारा गोविंद राम को माला पहनाकर ओर प्रधान सरिता चौहान को शॉल पहनाई गयी! विधायक गोविंद राम ने अपने सम्बोधन मे सर्वप्रथम कोरोना महामारी के बचाव हेतु मास्क पहनने एव उचित दूरी बनाए रखने का निवेदन किया ! विधायक द्वारा बताया गया की महामारी के उचित प्रबंध हेतु राहुल गांधी ने माह फरवरी 2020 मे ही मोदी सरकार को चेताया था की विदेशों से आने वाले यात्रियो को क्वारंटीन किया जाए ताकि भारत मे महामारी का फेलाव न हो परंतु भाजपा की केंद्र सरकार महमारी को रोकने का प्रयास न कर अमेरिकी प्र्सिडेंट ट्रूम्प हेतु गुजरात मे विशाल आयोजन किया ओर बाद मे मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार को गिराने मे व्यस्त हो गयी !
गुजरात आयोजन से भी महमारी का फेलाव हुआ ! मोदी सरकार एक तनासाह सरकार है! इंन्होने बिना सूचना के लोक्डाऊन किया! जिससे देशभर मे गरीब मजदूर पलायन को मजबूर हुए! मोदी सरकार ने नोटबन्दी ओर जीएसटी के द्वारा देश की अर्थव्यवस्था का बुरा हाल कर दिया है ! आज महंगाई से आम आदमी का बुरा हाल है! गोविंद राम ने बताया की केंद्र के मोदी ओर अमितशाह केवल अंबानी ओर अदानी के इशारो पर चलते है ! ये कठपुतली सरकार है ! यह भी बताया की इनहोने नये किसान विरोधी काले कानून से किसान ओर व्यापारी वर्ग को नुकसान पहुंचाया है ! गोविंद राम ने बताया की भाजपा सरकार केवल धर्म के नाम पर लड़ाना जानती है! इसलिए आगामी पंचायत ओर जिला परिषद चुनावो मे कांग्रेस पार्टी के पक्ष मे वोट देने की अपील की! गोविंद राम द्वारा राजासर ग्राम के नवनिर्वाचित सरपंच हनुमान सिंह का साफा पहनाकर स्वागत किया!

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।