किसान मज़दूर सँघर्ष कमेटी ने रेल रोको आंदोलन 6 नवंबर तक बढ़ाया ।
October 28th, 2020 | Post by :- | 105 Views

किसान मज़दूर संघर्ष समिति पंजाबी ने 6 नवंबर तक रेल रोको आंदोलन का विस्तार किया। 5 नवंबर को पूरी ताकत के साथ राष्ट्रीय बंद।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह

किसान मजदूर संघर्ष समिति पंजाब के नेतृत्व में रेल रोको आंदोलन ने अपने 35 वें दिन में प्रवेश किया है और रिलायंस शॉपिंग मॉल कपूरथला और बठिंडा अमृतसर हाइवे सरोन टोल प्लाजा इत्यादि में अपने 19 वें दिन प्रवेश किया है। अध्यक्ष सतनाम सिंह पन्नू, महासचिव सरवन सिंह पंढेर, स्वर्ण सिंह चटाला, सुखविंदर सिंह सभर, गुरबचन सिंह चब्बा, तरसेम सिंह कपूरथला, आदि ने कहा कि स्टॉप रेल मूवमेंट को 6 नवंबर तक बढ़ा दिया गया था और 5 नवंबर के राष्ट्रीय बंद को पूरी तरह सफल बनाने के लिए। के लिए योजना बनाई गई है, और पंजाब में कई स्थानों पर जाम किया जाएगा। नेताओं ने कैप्टन सरकार की बैठक में शामिल नहीं होने का फैसला किया और मुख्यमंत्री से खुद बैठक बुलाने को कहा। यह किसानों को बदनाम करने के लिए हर माध्यम का उपयोग कर रहा है, यह पंजाब के व्यापारियों को नष्ट करना चाहता है। पंजाब सरकार कोई कम नहीं है, यह किसानों को विभाजित करने के लिए भी काम कर रही है। हरबिंदर सिंह भलाईपुर , गुरभेज सिंह सुरोपड्डा , हरभजन सिंह वेरोनंगल, जोबन रूप सिंह जलाल उस्मा, रछपाल सिंह पथुचाक, गुरबिंदर सिंह उडोक, श्गुरदीप सिंह रामदिवली, बलकार सिंह महिस्मपुर, बलविंदर सिंह, ने भी संबोधित किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।