अगरबत्ती व्यवसायी का एक हत्यारा गिरफ्तार,दूसरे की तलाश जारी।।
October 27th, 2020 | Post by :- | 48 Views

बीकानेर,(मनीष)। 23 अक्टूबर को पूगल रोड पर अगरबत्ती व्यवसायी गिरिराज अग्रवाल से रुपए भरा बैग लूटने व उसकी हत्या करने वाले दो बदमाशों में से एक को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है। इस वारदात के दूसरे आरोपी को नामजद करते हुए पुलिस की विशेष टीम ने उसकी तलाश तेज कर दी है।

नयाशहर थाने में आज मीडियाकर्मियों से रूबरू होते हुए पुलिस अधीक्षक प्रहलादसिंह कृष्णिया ने बताया कि गिरफ्तार किया गया बदमाश संतोष उर्फ संतिया पुत्र रामनिवास विश्नोई निवासी सांवतसर है, अभी वह बंगलानगर में रहता है। इस आरोपी पर मारपीट, जबरन घर में घुसकर मारपीट करने जैसे छह मामले न्यायालय में विचाराधीन हैं। उन्होंने बताया कि वारदात के बाद आइजी प्रफुल्लकुमार के साथ उन्होंने मौका मुआयना किया था। पुलिस अधिकारियों को विशेष निर्देश देते हुए एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड से वारदात स्थल पर गहनता से निरीक्षण कराया गया था। पुलिस की विशेष टीम बनाई गई। वारदात स्थल के आस-पास क्षेत्र में लगे सीसी कैमरों को खंगाला गया। वारदात के बाद आरोपी किस रास्ते से भागे थे आदि की जानकारी ली गई। मुखबिर तंत्र सक्रिय किया गया। वारदात के बाद वारदातस्थल के आस-पास से गुजरने वाले संदिग्धों का पता लगाया गया। संदिग्धों को पकड़ कर गहनता से पूछताछ की गई। सूचनाएं संकलित कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

इस वारदात का पर्दाफाश करने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पवन कुमार मीणा, सीओ सिटी सुभाष शर्मा, सीओ सदर पवन भदौरिया के सुपरविजन में टीम गठित की गई, जिसका नेतृत्व सीआई नयाशहर, कोटगेट, बीछवाल, जेएनवीसी को सौंपा गया। इस टीम में सबइंस्पेक्टर संदीप कुमार, हैड कांस्टेबल अब्दुल सत्तार, गजेन्द्रसिंह, कांस्टेबल रामनिवास, योगेन्द्र, मनोजकुमार, मुखराम, डीएसटी टीम से हैड कांस्टेबल महावीरप्रसाद, कांस्टेबल हरेन्द्र, बिट्टू, साइबर सैल के हैड कांस्टेबल दीपक यादव, कांस्टेबल दिलीपसिंह, पुलिस लाइन से कांस्टेबल विजयपाल और राजवीर को शामिल किया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।