दुखद हादसे : यमुना एक्सप्रेस-वे पर , मां-बेटी और हेड कांस्टेबल की मौत
October 27th, 2020 | Post by :- | 195 Views

मथुरा,(राजकुमार गुप्ता) थाना बलदेव के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेसवे के चेंज 126 पर नोएडा से आगरा जा रही वैगनआर कार में ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार दिल्ली निवासी मां-बेटी की मौत हो गई, जबकि पिता व एक अन्य घायल हो गए। हादसे की सूचना पर मौके पर जा रही पुलिस की पीआरवी में एक ट्रक ने टक्कर मार दी, इससे पुलिस के हेड कास्टेबल की मौत हो गई।

दोनों हादसे सुबह करीब चार बजे बलदेव थाना क्षेत्र में हुए। दिल्ली के करोल बाग निवासी रमेश अपने परिवार के साथ आगरा की ओर जा रहे थे। उनकी वैगन आर यमुना एक्सप्रेसवे पर माइल स्टोन 125-126 के बीच पहुंची थी कि पीछे से ट्रक ने वैगनआर में जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में रमेश की पत्नी आराधना और बेटी शिवानी की मौत हो गई, जबकि रमेश और उनके परिवार की अंजलि घायल हो गई। इस हादसे की सूचना पुलिस को दी गई ।घटनास्थल पर पुलिस की पीआरवी 1919 रवाना हुई। पीआरवी यमुना एक्सप्रेस वे पर माइलस्टोन 125 से 126 के बीच पहुंची, तभी पुलिस की गाड़ी में एक ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में पुलिस के हेड कांस्टेबल नेम सिंह राजपूत की मौत हो गई। नेम सिंह राजपूत मथुरा पुलिस लाइन में तैनात थे। नेम सिंह एटा जिले के थाना मारहरा के गांव ब्राम्हीपुर के रहने वाले थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।