मान गांव में औरत के कत्ल के मामले में ,जेठानी ही निकली कातिल प्रेमी के साथ मिलकर किया कत्ल ।
October 26th, 2020 | Post by :- | 194 Views

मान गांव में हुए कत्ल में मामले में देहाती पुलिस ने सुलझाई गुत्थी ,दो आरोपी किये ग्रिफ्तार ।

जेठानी ने प्रेमी के साथ मिलकर देवरानी का किया क़त्ल लाश को जलाकर खुर्द बुर्द करने की कोशिश।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
एस एस पी देहाती द्वारा समाज विरोधी अनसरों के खिलाफ  लगातार मुहिम चलाई जा रही है ।24 अक्तूबर को थाना कत्थुनंगल में 302 ,201,34 आई पी सी के तहत  पलविंदर सिंह पुत्र मंगल सिंह  निवासी गांव मान थाना कत्थुनंगल की।शिकायत पर  दर्ज हुआ था ।शिकायतकर्ता पलविंदर सिंह ने बताया कि 24 अक्तूबर वक्त करीब दिन के 12.30बजे का होगा ।उसकी पत्नी हरविंदर कौर ने उसे कहा जेठानी राजविंदर कौर के घर मिलने के लिए जा रही है। फिर वह 2 घण्टे के इंतजार के बाद अपनी पत्नी हरविंदर कौर को बुलाने के लिए अपनी भाबी के घर पहुंचा तो देखा कि घर के रिहायशी कमरे में एक डेड बॉडी के शरीर को काफ़ी आग लगी हुई थी ।जब उसने अच्छी तरह से लाश की जांच की तो देखा कि उस लाश पर कुछ ऐसे निशान थे जो उसकी पत्नी के शरीर पर निशान थे। जिसके चलते उसे पूरा यकीन हो गया कि यह लाश उसकी पत्नी की है। उसकी पत्नी का क़त्ल उसकी भाबी राजविंदर कौर ने किसी अज्ञात व्यक्ति के साथ मिलकर ,उसकी पहचान को छुपाने के लिए और लाश को खुर्द बुर्द करने के लिए जलाया गया है। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए ।
एस एच ओ थाना कत्थुनंगल इंस्पेक्टर किरनदीप सिंह  द्वारा मामला दर्ज कर करवाई अमल में लाई गई ।इस मामले शिकायतकर्ता पलविंद्र सिंह पुत्र मंगल सिंह ने बताया कि उसकी भाबी रराजविंदर कौर के मनदीप सिंह पुत्र संतोख सिंह निवासी अजैबवाली के साथ काफ़ी लंबे समय से प्रेम सबंध चले आ रहे थे ।उसने कहा कि उसका भाई प्रताप सिंह करीब 1 वर्ष से मलेशिया गया हुआ है। मनदीप सिंह मेरी भाबी को कई बार मिलने आता था। 24 अक्तूबर 2020 घटना वाले दिन मनदीप सिंह पुत्र संतोख सिंह मेरी भाबी को मिलने उसके घर आया था ।मनदीप सिंह पुत्र संतोख सिंह और राजविंदर कौर पत्नी प्रताप सिंह ने ही उसकी पत्नी हरविंदर कौर का कत्ल कर आग लगाकर जलाया हुआ है ।
इस सबंध में गौरव तुरा एस पी डी औऱ अभीमन्यु  राणा ए सी पी सब डिवीजन मजीठा की अध्यक्षता में इंस्पेक्टर किरनदीप सिंह एस एच ओ थाना कत्थुनंगल समेत टीम द्वारा बहुत मुस्तैदी के साथ काम करते हुए दोनों आरोपी राजविंदर कौर पत्नी प्रताप सिंह निवासी मान और मनदीप सिंह निवासी अजैबवाली को ग्रिफ्तार कर लिया गया है

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।