हत्या की साजिश मे शामिल आरोपी गिरफतार |
September 14th, 2019 | Post by :- | 55 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  सी.आई.ए. स्टाफ होडल की टीम ने कैम्प थाना के अन्तर्गत दिनांक 22.07.19 को गोली मारकर हत्या करने के मामले मे वांछित आरोपी कैलाश निवासी अलावलपुर को कल दिनांक 13.09.2019 को गिरफतार किया है। आरोपी को आज पेश अदालत करके जेल भेज दिया।

सी.आई.ए. होडल प्रभारी नरेन्द्र खटाना ने बतलाया कि दिनांक 13.09.2019 को उन्हे गुप्त सूचना मिली कि वांछित आरोपी कैलाश निवासी अलावलपुर पुन्हाना मोड होडल पर हाजिर है। जिस सूचना पर तुरन्त कार्यवाही करते हुए सी.आई.ए. होडल की टीम ने आरोपी को मौका से काबू कर लिया। पुछताछ के दौरान आरोपी ने बतलाया कि ईकबाल व ताराचन्द की आपसी दुश्मनी थी।

कैलाश ने आरोपी रिन्कु व ईकबाल को भगवानदास की हत्या करने के लिये हर्रो व नीरज के कहने पर अवैध असला व मोटर साईकिल उपलब्ध कराई थी। वारदात के बाद आरोपीयो को गोपीखेडा मे मकान भी दिलवाया था। आरोपी के कब्जे से एक देसी पिस्टल व दो जिंदा रोहन बरामद किए गए आरोपी को आज पेश अदालत करके जेल भेज दिया गया। इस केश के सभी आरोपी गिरफ़्तार किये जा चुके है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।