सोशल मीडिया पर एक एस एच ओ की औरत के साथ अशलील वीडियो वायरल के मामले में देहाती पुलिस ने सुलझाई गुत्थी ,सस्पेंड एस एच ओ मेहता सतपाल सिंह के खिलाफ विभागीय के जांच के आदेश।
October 24th, 2020 | Post by :- | 442 Views
सोशल मीडिया पर एक एस एच ओ की अश्लील वीडियो वायरल होने की देहाती पुलिस ने सुलझाई गुत्थी ।

भास्कर न्यूज मानांवाला
अमृतसर देहाती के एक एस एच ओ की एक।औरत के साथ अश्लील वीडियो वायरल हो रही  थी ,जिसकी देहाती पुलिस ने गुत्थी सुलझा ली है ।एस एस पी देहाती ध्रुव दहिया द्वारा पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि सोशल मीडिया पर  जो वीडियो वायरल हो रही थी जिसमे एक व्यक्ति आपत्तिजनक हालत में एक कमरे में बाहर निकल रहा है और इस वीडियो द्वारा यह दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो इंस्पेक्टर सतपाल सिंह की है ।इस पर तुरंत एक्शन लेते हुए एस एस पी देहाती द्वारा इंस्पेक्टर सतपाल सिंह के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश जारी किए हैं  और इस विभागीय जांच की जिम्मेदारी अमनदीप कौर  हेडक्वार्टर   को सौप कर जल्द पेश करने को कहा है ।
एस एस पी देहाती द्वारा कहा गया है कि यदि जांच में इंस्पेक्टर सतपाल सिंह आरोपी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ विभागीय कार्रवाई सख्त से सख्त की जाएगी ।उन्होंने कहा कि यदि कोई पुलिस कर्मी ऐसी हरकत करता है जिससे पंजाब पुलिस के अक्स को ठेस पहुंचती है तो उस पुलिस कर्मी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी ।बता दे कि यह थाना मेहता के पूर्व एस एच ओ हैं जो कि सस्पेंड हैं ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।