निज्जर टोल प्लाजा पर उत्तरप्रदेश से आए धान के 10 और ट्रक पकड़े कुल गिनती हुई 20 ।
October 21st, 2020 | Post by :- | 212 Views
निज्जर टोल प्लाजा पर आज़ाद किसान  सँघर्ष कमेटी ने टोल प्लाजा पर  यू पी से आए धान के घेरे 10 ट्रक ,ट्रकों की गिनती बढ़कर हुई 20 ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह ।
निज्जर टोल प्लाज़ा पर आज़ाद किसान सँघर्ष कमेटी द्वारा केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा लगाया हुआ ।यह मोर्चा 31 किसान जत्थेबंदियों के सांझे सँघर्ष के रूप में चल रहा है ।पत्रकार को जानकारी देते हरजीत सिंह झीता ने  कहा कि  पंजाब की मंडियों में एम एस पी के चलते उत्तरप्रदेश से धान लाकर यहां महंगा बेचा जा रहा है ।उन्होंने कहा कि  ऐसा होने से स्थानीय किसानो की धान की फ़सल  कम दाम पर बिकती है ।इसमें किसान को आर्थिक रूप।से काफ़ी नुकसान होता है।
जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि परसों स लेकर आजतक कुल 20 ट्रक पकड़े गए है ।गत रात भी 10 ट्रक आए थे जिनको जत्थेबंदी ने घेरा है ।इस मामले में एस एच ओ जंडियाला गुरु का कहना है कि इन ट्रक चालकों के पास कागज़ात पूरे हैं इसलिए हम कार्रवाई नही कर सकते ।फिर भी इस मामले का हल निकालने के लिए जिला प्रशासन को भी सूचित किया गया है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।