अमृतसर देहाती पुलिस द्वारा श्रद्दांजलि समारोह का किया आयोजन ।
October 21st, 2020 | Post by :- | 237 Views

अमृतसर देहाती पुलिस द्वारा पुलिस लाइन में श्रदांजलि समारोह का किया आयोजन ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
हर वर्ष 21 अक्तूबर को पूरे पंजाब में पंजाब पुलिस के सभी हेडक्वार्टर में उन बहादुर शहीदों को याद किया जाता है जिन्होंने ने अपने पंजाब के लिए ,पंजाब की आम जनता के लिए पंजाब के अमन कानून और शांति के लिए ड्यूटी दौरान शहीदी प्राप्त की ।पंजाब में एक दशक से ज्यादा समय तक चले आतंकवाद के कहर को खत्म करने के लिए सैंकड़ो बहादुर अफसरों औऱ सिपाहियों ने अपनी जान कुर्बान की थी ।
इन कीमती शहादतों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए आज जिला अमृतसर देहाती की पुलिस लाइन दबुर्जी में एक श्रद्धाजंलि समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में सुरिंदरपाल सिंह परमार आई जी बॉर्डर रेंज ,ध्रुव दहिया एस एस पी देहाती अमृतसर ,और जिला देहाती के सभी अधिकारियों व एस एच ओ द्वारा फोर्स समेत भाग लिया ।इस मौके पर मनिंदर सिंह आई पी एस एस एच ओ ब्यास की।अध्यक्षता में शहीदों को सलामी दी गई और 2 मिंट का मौन भी रखा गया।
पत्रकार को जानकारी देते हुए ध्रुव दहिया एस एस पी देहाती ने कहा कि पंजाब सरकार और डी जी पी पंजाब की क्रोना म्हांमारी सबंधी दिए गए दिशा निर्देशों के अनुसार इस बार सभी शहीदों के परिवारों को उनके घर जाकर ही तोहफे देकर सम्मानित किया गया। उन्होंने ने कहा कि पंजाब पुलिस ने बड़ी बहादुरी के साथ आंतकवाद का सामना कर खत्म किया। इनकी शहादत के चलते आज पंजाब में अमन शांति का माहौल है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।