दुर्गा पूजा से पहले बोनस नही दिया तो, सरकार को करना होगा बड़े संघर्ष का सामना
October 21st, 2020 | Post by :- | 290 Views
कालका (रोहित शर्मा) । एनआरएमयू वर्कशॉप ब्रांच कालका में अध्यक्ष प्रदीप कुमार की अध्यक्षता में केंद्रीय नेतृत्व के आदेश अनुसार महंगाई भत्ता, पुरानी पेंशन बहाली और बोनस का भुगतान शीघ्र करने के लिए गेटमीटिंग की गई। जिसमें अध्यक्ष प्रदीप कुमार ने बताया कि यदि बोनस को दुर्गा पूजा से पहले नही दिया गया तो एआईआरएफ और एनआरएमयू के महामंत्री कॉमरेड शिव गोपाल मिश्रा ने साफ-साफ शब्दों में रेलमंत्रालय व भारत सरकार को एक बड़े संघर्ष का सामना करने की चेतावनी दी है, जिसकी पूरी जिम्मेदारी प्रशासन और सरकार की होगी।
वहीं मंच संचालक सह सचिव कमल कुमार ने सभी साथियों से एकजुट हो जाने को कहा और संगठन के किसी भी प्रदर्शन में कर्मचारियों को बढ़ चढ़कर भाग लेने की अपील की। इस मौके पर कैशियर चौधरी प्रकाश चंद, उपाध्यक्ष जगपाल सिंह, अजीत सिंह  महिला शक्ति से उपाध्यक्ष मेडम किरण रेखा, कौशल्या देवी, हरजिंदर कोर, सुनिशा देवी, बेवी भंडारी, डेलीगेट रंधोर सिंह, दीपक कुमार व अन्य लोग उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।