सुप्रसिद्ध अभिनेत्री एवं पूर्व सांसद श्रीमती नगमा ने पार्टी हाईकमान से मिलकर मांगा सज्जन सिंह नरवाना के लिए विधानसभा टिकट
September 14th, 2019 | Post by :- | 230 Views

नरवाना, (नरेन्द्र जेठी) भारतीय सिनेमा जगत की सुपरस्टार अभिनेत्री एवं पूर्व सांसद श्रीमती नगमा ने भारतीय राष्ट्रीय ट्रेड यूनियन कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश अध्यक्ष हरियाणा सज्जन सिंह नरवाना के लिए राष्ट्रीय अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी एवं राष्ट्रीय महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा से मिलकर हरियाणा विधानसभा चुनाव में नरवाना विधानसभा क्षेत्र से टिकट देने की मांग की । उन्होंने टिकट दिए जाने की मांग करते हुए कहा कि आज सज्जन सिंह जैसे जमीन से जुड़े हुए नेता ही विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत का परचम लहरा सकते हैं । नरवाना क्षेत्र में पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए वह जिस प्रकार से मेहनत कर रहे हैं, निश्चित तौर से 100 प्रतिशत विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी नरवाना सीट पर जीत दर्ज करेगी ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।