अम्बाला छावनी में N H 444 A बन रही सड़क का सरकारी अधिकारियों को जनहित में इस का संज्ञान लेना चाहिए।
October 18th, 2020 | Post by :- | 77 Views

अम्बाला:(अशोक शर्मा)अम्बाला छावनी में बन रहे एन एच 444 ए कंपनी द्वारा बनाये जा रही सड़क निर्माण में कई जहग जनता की अनदेखी हो रही है। इस राहगीरों को और वाहनों को क्षति हो रही है, हालांकि इस असुविधा के लिए समाचार पत्रों की लेखनी द्वारा कंपनी को कई बार अवगत भी काराया गया है लेकिन निर्माणकारी इस और कोई ध्यान नहीं दे रही है। नागरिक अस्पताल से टांगरी रिवर तक कई स्थान पर सड़क को टुकड़ो में बनाया गया है ऊंचा नीचा होने के कारण वाहनो के नीचे टक्कर खानी पड़ रही है।

कई स्थानों , के डी हस्पताल, एस डी कालेज, व एस डी विद्या मंदिर के पास सड़क जॉइंट्स ऊपर नीचे होने से वाहन टूट रहे है महेश नगर, व प्रीत नगर निवासी सुरिंदर,अमित कुमार,अमन बंसल, अनुपम व कमल ने बातया की भले ही सड़क निर्माण में देरी हो लेकिन जितना भी निर्माण हुआ है वो तो ठीक बने ताकि लोगों का व उनके वाहनों का नुकसान न हो। सरकारी अधिकारियों को जनहित में इस का संज्ञान लेना चाहिए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।