हल्का विधायक जंडियाला सुखविंदर सिंह डैनी द्वारा गांव नवां पिंड और गहरी मंडी के विकास कार्यो के लिए 1 करोड़ ,27 लाख ,10 हज़ार रुपये की ग्रांट जारी की ।
October 18th, 2020 | Post by :- | 243 Views
हल्का विधायक जंडियाला ने गांव गहरी मंडी और नवां पिंड में  विकास कार्यो के लिए 1 करोड़ 27 लाख 10 हज़ार रुपये की ग्रांट जारी की ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
हल्का विधायक सुखविंदर सिंह डैनी और उनकी टीम ने हल्का जंडियाला गुरु में पड़ते गांव नवां पिंड को 52 लाख 66 हज़ार रुपये की ग्रांट और गहरी मंडी गांव को 74 लाख 64 हज़ार रुपये की ग्रांट विकास कार्यो के लिए जारी की। इस तरह उनके द्वारा दोनों गांवों में विकास कार्यो के लिए कुल 1करोड़ 27 लाख 10 हज़ार रुपये की राशि जारी की और विकास कार्यो का उदघाटन भी किया। डैनी ने बातचीत करते हुए कहा कि वह अपने हल्के के विकास के लिए दिन रात सेवा में हाज़िर हैं।हल्के के सभी गांवों में विकास कार्य पूरे ज़ोर शोर से चल रहे हैं ।इस मौके पर उनके साथ चेयरमैन ब्लाक।समिति हरजीत सिंह बंडाला ,,बी डी पी ओ जसबीर कौर ,चेयरमैन कश्मीर सिंह जानिया ,अवतार सिंह टक्कर ,बलदेव सिंह निहंग ,जसविंदर सिंह ,बलविंदर सिंह फरंगी ,संदीप सिंह ,सतनाम सिंह ,लखविंदर सिंह ,जगतार सिंह ,दीप बाठ ,सरपँच हरमीत कौर ,पंच बलराज सिंह जौड़ा ,सेकेट्री बलदेव सिंह ,सेकेट्री गुरमुख सिंह ,दलीप सिंह नंबरदार ,सरबजीत कौर ,छिंदा मसीह ,हरजीत कौर ,व अन्य हाज़िर थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।