बृजमनगंज प्रधान संघ अध्यक्ष नन्हे सिंह ने डुमरियागंज के सांसद को बृजमनगंज की समस्याओं को लेकर सौंपा पत्र
October 18th, 2020 | Post by :- | 514 Views

महराजगंज (एके जायसवाल) डुमरियागंज सांसद जगदम्बिका पाल नवरात्रि के दूसरे दिन लेहड़ा देवी मंदिर पहुंचकर दर्शन किया।

लेहड़ा मंदिर दर्शन के पश्चात वापस सिद्धार्थनगर जाते समय बृजमनगंज पहुंचे जहां पर प्रधान संघ अध्यक्ष नन्हे सिंह के कार्यालय पर उनके साथ बृजमनगंज के सैकड़ो लोगों ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया।

इस दौरान नन्हे सिंह ने सांसद जगदंबिका पाल को स्मृति चिन्ह भेट किया तथा स्थानीय के समस्याओं के संबंध में पत्रक सौंपते हुए कहा कि नगर पंचायत बृजमनगंज में जाम की समस्या को देखते हुए व्यपारियों के हित मे बाईपास बनाएं जाने और सीएचसी बृजमनगंज जाने के लिए बृजमनगंज से फरेंदा रोड पर सुखरामपुर ढाले पर अंडरपास या ओवरब्रिज बनाया जाए जिससे सीएचसी की दूरी कम हो जाएगी साथ ही मरीजो को आसानी से और कम समय मे स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध होंगी।

साथ ही लखनऊ जाने के लिए बृजमनगंज रेलवे स्टेशन पर इंटरसिटी का पहले स्टापेज था जो अब हट गया उसे पुनः बहाल किया जाए व गोमती एक्सप्रेस के ठहराव किया जाए तथा बृजमनगंज में रेल आरक्षण केंद्र खोलन की मांग किया।

जिस पर सांसद जगदम्बिका पाल ने पत्रक स्वीकार करते हुए स्थानीय सांसद के साथ सम्बंधित मंत्रालय के मंत्री नितिन गडकरी व पीयूष गोयल से मिल कर स्थानीय समस्याओं के बारे में अवगत कराने का आश्वासन दिया।

साथ ही उन्होंने कहा की बृजमनगंज कस्बा बहुत पुराना व व्यापार के दृष्टि से अति महत्वपूर्ण है यहां से सन्तकबीरनगर, सिद्धार्थनगर, गोरखपुर के साथ पड़ोसी राष्ट्र नेपाल का भी जुड़ाव है।

इन सभी जगहों के लोगों का यहां आवागमन होता है इसलिए यहां के मांगो को प्रमुखता से रखी जाएगी।

इस दौरान मानवेन्द्र प्रताप सिंह, जेपी गौंड, विनयसिंह जायसवाल, अशोक पटवा, अतुल सिंह जायसवाल, अनिल जायसवाल, जुबेर अहमद, फ़तेह बहादुर सिंह, बच्चा सिंह, विपिन सिंह, जेपी श्रीवास्तव, सुभाष जायसवाल सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।