इंटर कॉलेज ऑनलाइन प्रश्नोतरी प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया।
October 16th, 2020 | Post by :- | 238 Views
पंचकूला।(मनीषा) राजकीय महाविद्यालय कालका की प्राचार्य प्रोमिला मलिक के मार्गदर्शन में इंटर कालेज ऑनलाईन प्रश्नोतरी प्रतियोगिता का आयोजन करवाया गया। इसमें अर्थशास्त्र विभाग की प्रो0 ईना आहूजा ने विद्यार्थियों से सीधे संवाद किया।
	ऑनलाइन प्रतियोगिता में प्रदेश व चण्डीगढ के कई महाविद्यालयों के 266 विद्यार्थियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में अर्थशास्त्र विषय से संबधित प्रश्नों के बारे में पूछा गया।  प्रश्नोतरी प्रतियोगिता में राजकीय महाविद्यालय सैक्टर 14 पंचकूला की बीए फाईनल की छात्रा सुनयना, व गुरू गोविंद सिंह कालेज चण्डीगढ की बीकाॅम के छात्र अभिषेक सिंगला, तथा सी,एच,आई,एस, के एम बी छंद की छात्रा सपना देवी ने तीसरा स्थान पाया। 
	प्रतियोगिता में पं एन आर एस राजकीय महाविद्यालय रोहतक के  छात्र उमेश कुमार को पहला सांत्वना पुरस्कार व ए जी जी एस कालेज सैक्टर 26 चण्डीगढ की छात्रा आयुषी गुप्ता को दूसरा सांत्वना पुरस्कार मिला। सभी विजेताओं को ई सर्टिफिकेट प्रदान किए गए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।